News Nation Logo
Banner

नवाज शरीफ पर भड़के इमरान, कहा- पाक के लिए चोर ले रहे हैं फैसले

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 18 Nov 2022, 09:04:18 PM
Imran Khan

(source : IANS) (Photo Credit: Twitter)

लाहौर:  

पीटीआई प्रमुख इमरान खान ने शुक्रवार को पीएमएल-एन सुप्रीमो नवाज शरीफ पर निशाना साधते हुए कहा कि शक्तिशाली डाकू छूट रहे हैं, जबकि आम आदमी को कैद किया जा रहा है. डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक- खान ने कहा, चोर देश के लिए फैसले ले रहे हैं. पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव ही आगे बढ़ने का एकमात्र तरीका है, नवाज शरीफ नए चुनावों का विकल्प नहीं चुन रहे हैं क्योंकि पीएमएल-एन नेता जानते हैं कि वह हार जाएंगे.

इमरान ने कहा, उन्हें पाकिस्तान की परवाह नहीं है. उनका पूरा परिवार विदेश में है. खान ने यह भी सवाल किया कि नवाज शरीफ को देश के बारे में निर्णय लेने का क्या अधिकार है, उन्होंने आरोप लगाया कि पीएमएल-एन नेता ने देश से लाखों रुपये चुराए और उन्हें विदेशों में जमा कर दिया.

खान ने कहा, इसीलिए वह (नवाज शरीफ) डरे हुए हैं. वह जानते हैं कि अगर इमरान खान सत्ता में आते हैं, तो वह नवाज शरीफ को जवाबदेह ठहराएंगे. यही कारण है कि वह अपना खुद का सेना प्रमुख नियुक्त करना चाहते हैं. उन्होंने कहा, सेना प्रमुख एक पेशेवर सैनिक है, लेकिन नवाज शरीफ उस व्यक्ति को पंजाब पुलिस प्रमुख बनाने की कोशिश कर रहे हैं. मुझे पता है कि नवाज शरीफ सेना प्रमुख से कहेंगे कि किसी तरह इमरान खान से छुटकारा पाएं.

खान ने यह भी दावा किया कि नवाज शरीफ नए सेना प्रमुख से उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के मामलों को खत्म करने और चुनाव न कराने का आग्रह करेंगे, जब तक कि वह जीतने वाली स्थिति में न आ जाते.

First Published : 18 Nov 2022, 09:04:18 PM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.