logo-image

आतंकियों (Terrorists) को पकड़ने की तकनीक से कोरोना वायरस (Corona Virus) के मरीजों को पकड़ रही इमरान सरकार

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक चौंकाने वाले खुलासे में कहा है कि उनकी सरकार कोरोना संदिग्धों की तलाश में उस तकनीक का इस्तेमाल कर रही है जिसका इस्तेमाल आतंकवादियों की तलाश में किया जाता रहा है.

Updated on: 25 Apr 2020, 07:42 AM

इस्लामाबाद:

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (PM imran Khan) ने एक चौंकाने वाले खुलासे में कहा है कि उनकी सरकार कोरोना संदिग्धों (Corona Infection) की तलाश में उस तकनीक का इस्तेमाल कर रही है जिसका इस्तेमाल आतंकवादियों (Terrorists) की तलाश में किया जाता रहा है. पाकिस्तान (Pakistan) में कोरोना महामारी (Corona Virus Pandemic) से निपटने के लिए फंड जुटाने की मुहिम 'अहसास टेलीथॉन' में इमरान ने टीवी पर देशवासियों के सामने कहा कि उनकी सरकार खुफिया एजेंसी इंटर सर्विसेज इंटेलिजेंस (ISI-आईएसआई) की उस तकनीक का सहारा कोरोना के संदिग्ध मरीजों की तलाश में कर रही है जिसका उपयोग एजेंसियां आतंकियों को पकड़ने के लिए करती हैं.

यह भी पढ़ें : लॉकडाउन से उकताए लोगों को राहत, मॉल्स पर पाबंदी के बीच आज से खुलेंगी दुकानें

देश में कोरोना से लड़ने के लिए कोष जुटाने के इस टेलीथॉन में इमरान के साथ-साथ देश के विख्यात कारोबारियों, क्रिकेट व अन्य खेलों के खिलाड़ियों, अभिनताओं, अभिनेत्रियों, गायक-गायिकाओं ने हिस्सा लिया. इमरान ने इसमें पत्रकारों व कार्यक्रम में कॉल करने वाले आम लोगों के सवालों का जवाब दिया.

यह भी पढ़ें : कोरोना वायरस (Corona Virus) से भी ज्‍यादा खतरनाक है अमेरिका (America) का दोषारोपण

इमरान ने कहा कि देश के सामने बहुत कठिन आर्थिक हालात आने वाले हैं. इससे सभी को एकजुट होकर लड़ना होगा. उन्होंने एक बार फिर 'संपूर्ण लॉकडाउन' से असहमति जताते हुए कहा कि कोई भी फैसला लेने से पहले हमें करोड़ों गरीबों के बारे में भी सोचना चाहिए जो रोज कमाकर जीवन यापन करते हैं.