News Nation Logo

ICC World Cup 2019: मैच के दौरान अचानक भिड़ गए पाक और अफगानिस्तान टीम के समर्थक, पढ़ें पूरी खबर

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 30 Jun 2019, 12:39:39 PM
फोटो- वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली:  

इंग्लैंड के लीड्स में शनिवार को पाकिस्तान और अफ्गानिस्तान के बीच हुए मैच में पाकिस्तान ने जीत हासिल की. लेकिन इस मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि दोनों टीमों के समर्थक ही आपस में भिड़ गए. दरअसल मैच के दौरन स्टेडियम के ऊपर से एक प्लेन गुजरा था जिसपर एक रस्सी बंधी हुई थी. उस रस्सी पर लिखा था 'जस्टिस फॉर बलूचिस्तान', मैच के दौरान इस प्लेन को देखते ही पाकिस्तानी फैंस का गुस्सा भड़क उठा और वो अफ्गानिस्तान के समर्थकों के साथ भीड़ गिए. बात इस कदम बढ़ गई कि दोनों टीमों के समर्थकों के बीच हाथापाई तक हो गई.

यह भी पढ़ें: धोनी को यह बताने की जरूरत नहीं है कि उन्हें क्या करना चाहिए और क्या नहीं- विराट कोहली

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मामले में आईसीसी का कहना है कि ये एक अनाधिकृत विमान था. इसकी जांच खुद लीड्स का एयर ट्रेफिक डिपार्टमेंट करेगा.

यह भी पढ़ें: World Cup: पाकिस्तान के हाथों मैच गंवाने के बाद छलका अफगानिस्तान का दर्द, कप्तान ने बताई हार की वजह

बता दें पाकिस्तान (Pakistan) ने शनिवार को आईसीसी (ICC) विश्व कप-2019 के एक बेहतरीन रोमांचक मैच में अफगानिस्तान (Afghanistan) को तीन विकेट से हरा दिया. अफगानिस्तान (Afghanistan) ने पाकिस्तान (Pakistan) को 228 रनों का लक्ष्य दिया था. पाकिस्तान (Pakistan) ने काफी संघर्ष के बाद यह लक्ष्य 49.3 ओवरों में सात विकेट खोकर हासिल कर लिया. पाकिस्तान (Pakistan) के लिए इमाद वसीम ने मैच जिताऊ पारी खेली और नाबाद 49 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 54 गेंदों का सामना कर पांच चौके लगाए. उनके अलावा बाबर आजम ने 45 और इमाम उल हक ने 36 रनों का योगदान दिया.

First Published : 30 Jun 2019, 12:30:45 PM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.