logo-image

हो ची मिन्ह सिटी शुक्रवार से अधिकांश गतिविधियों की फिर से करेगी शुरुआत

हो ची मिन्ह सिटी शुक्रवार से अधिकांश गतिविधियों की फिर से करेगी शुरुआत

Updated on: 01 Oct 2021, 12:40 PM

हो ची मिन्ह सिटी:

वियतनाम के हो ची मिन्ह सिटी में अधिकांश सामान्य गतिविधियां और सेवाएं देश के सबसे बड़े शहर और वर्तमान कोविड -19 हॉटस्पॉट में चार महीने से अधिक कड़े सामाजिक दूर करने के उपायों के बाद शुक्रवार से फिर से शुरू हो जाएंगी।

सिन्हुआ समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार एक निर्देश के अनुसार, शहर में सामान्य गतिविधियों को फिर से शुरू करने की अनुमति दी गई। सुविधाओं में औद्योगिक पार्क, निर्माण स्थल, थोक बाजार, पारंपरिक बाजार और विदेशी प्रतिनिधि कार्यालय का खुलना शामिल हैं।

हालांकि, रेस्तरां और भोजनालय अभी भी केवल टेकअवे और डिलीवरी सेवाएं प्रदान करेंगे, जबकि हेयर सैलून, दर्शनीय स्थलों की यात्रा, कला और खेल आयोजन, शादियों और अंतिम संस्कारों को सीमित लोगों के साथ करने की अनुमति है।

उच्च कोविड -19 संक्रमण जोखिम वाले व्यवसायों को निलंबित करना जारी रहेगा, जिसमें बार, स्पा, कराओके और मसाज पार्लर, सिनेमा, डिस्को और अन्य शामिल हैं।

अब तक, हो ची मिन्ह सिटी ने अप्रैल के अंत से स्थानीय रूप से अधिग्रहित कोविड -19 के 380,000 से अधिक मामले दर्ज किए हैं।

कोविड -19 की वर्तमान लहर पर अंकुश लगाने के लिए, शहर ने मई के अंत से विभिन्न स्तरों पर सामाजिक दूर करने के उपायों को अपनाया था। शहर में 7 जुलाई से शीर्ष स्तर के प्रतिबंध लगाए गए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.