logo-image

श्रीलंका में बंदूकधारियों ने मतदाताओं से भरी बसों पर गोलीबारी की

श्रीलंका के मन्नार जिले में शनिवार को अज्ञात बंदूकधारियों ने मतदाताओं को ले जा रही दो बसों पर अंधाधुध गोलीबारी की. देशभर में आज राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान हो रहे हैं.

Updated on: 16 Nov 2019, 10:58 AM

कोलंबो:

श्रीलंका के मन्नार जिले में शनिवार को अज्ञात बंदूकधारियों ने मतदाताओं को ले जा रही दो बसों पर अंधाधुध गोलीबारी की. देशभर में आज राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान हो रहे हैं. समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, "पुलिस ने कहा कि कोई भी मतदाता घायल नहीं हुआ है और घटना की जांच शुरू कर दी गई है." देश के आठवें राष्ट्रपति का चुनाव करने के लिए 12,000 से अधिक मतदान केंद्रों पर सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो गया.

यह भी पढ़ें : BIG NEWS : बंद हो सकती है फ्री कॉलिंग और डाटा सर्विस, सरकार कर रही है विचार!

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, "समूह ने पहली बस पर पत्थर फेंके, जिससे बस की खिड़कियों के शीशे टूट गए और फिर उन लोगों ने पीछे से दूसरी बस पर अंधाधुंध गोलीबारी करनी शुरू कर दी." उन्होंने कहा कि कोई भी यात्री घायल नहीं हुआ है लेकिन बसों को नुकसान पहुंचा है.

प्रवक्ता ने कहा कि पुलिसकर्मियों के घटना स्थल पर पहुंचने से पहले बंधूकधारियों का समूह भागने में सफल रहा और बताया कि मतदाताओं को सुरक्षित रूप से उनके मतदान केंद्रों तक पहुंचा दिया गया.

यह भी पढ़ें : जहर का 'सामना' कर रही बीजेपी, शिवसेना बोली- 105 वालों के स्वास्थ्य के लिए स्‍थिति खतरनाक

अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और पुलिस फिलहाल घटना की जांच कर रही है. देश के आठवें राष्ट्रपति का चुनाव करने के लिए 12,000 से अधिक मतदान केंद्रों पर सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो गया है.