logo-image

मैक्सिको के वाटर पार्क में 7 साल के बच्चे समेत सात लोगों की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

सेंट्रल मेक्सिको में एक रिसॉर्ट में गोलीबारी में 7 लोगों की मौत हो गई. इसमें एक सात साल का बच्चा भी शामिल है

Updated on: 16 Apr 2023, 05:00 PM

नई दिल्ली:

सेंट्रल मेक्सिको में एक रिसॉर्ट में गोलीबारी में 7 लोगों की मौत हो गई. इसमें एक सात साल का बच्चा भी शामिल है. पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी. फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेक्सिको के गुआनाजुआतो प्रांत से 65 किमी दूर दक्षिण में छोटे से शहर कॉर्टजार में स्थित एक रिसॉर्ट पर गोलीबारी की गई. इसमें 7 लोगों की हत्या कर दी. बंदूकधारी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है.  मैक्सिकन सेना और सुरक्षा बल बंदूकधारियों की तलाश में जुट गए हैं.
सात साल के मासूम बच्चे की भी मौत
कॉर्टजार के स्थानीय सुरक्षा विभाग ने बताया कि अब तक यह नहीं पता चल सका है कि गोली क्यों चलाई गई. हमले में सात साल के बच्चे समेत तीन पुरुषों और तीन महिलाओं की हत्या हुई. वहीं, ला पाल्मा रिसॉर्ट में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. उसे गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें: अतीक-अशरफ हत्याकांड में बड़ा खुलासा: हमलावरों का सुंदर भाटी गैंग से जुड़ा तार! इस जेल में हुई थी मुलाकात

 हथियारों से लैस थे हमलावर
हमले के तुरंत बाद लिए गए वीडियो में हैरान कर देने वाले दृश्य देखे गए हैं इसमें एक स्विमिंग पूल के पास शवों का ढेर लगा हुआ है. बता दें कि ये वीडियो एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा रिसॉर्ट में ही लिया गया है. शख्स ने बताया कि हमालवर भारी हथियारों से लैस थे और गोलीबारी कर रहे थे.

यह भी पढ़ें: Pakistan भिखारियों की तरह बर्ताव करने के लिए नहीं बना... शहबाज का छलका दर्द

हमलावरों ने रिसॉर्ट को भी पहुंचाया नुकसान

हमले के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. कॉर्टजार के सुरक्षा विभाग ने एक बयान में कहा कि हमलावरों ने रिसॉर्ट को भी भारी नुकसान पहुंचाया है और सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ डाला. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.