News Nation Logo

ब्रिटेन में मारे गए सिख ड्राइवर के समर्थन में जुटाया गया फंड

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 17 Nov 2022, 06:09:14 PM
Fund raied

(source : IANS) (Photo Credit: Twitter)

लंदन:  

ब्रिटेन में एक सिख टैक्सी चालक अनख सिंह के समर्थन में 10,000 पाउंड से अधिक जुटाए गए हैं, जिसकी पिछले महीने कथित तौर पर हत्या कर दी गई थी, जबकि वह काम पर था. स्थानीय मीडिया ने यह जानकारी दी है. सिंह (59) एबीसी कारों के लिए काम करने वाले एक निजी ड्राइवर को 30 अक्टूबर को नाइन एल्म्स लेन में जब गंभीर चोटों के साथ पाया गया था, बाद में वॉल्वरहैम्प्टन में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. बामफोर्ड रोड के 35 वर्षीय टोमाज मार्गोल पर सिंह की हत्या का आरोप लगाया गया था और इस महीने की शुरुआत में वॉल्वरहैम्प्टन क्राउन कोर्ट के सामने पेश किया गया था.

मार्गोल को 5 दिसंबर तक हिरासत में भेज दिया गया है, जब मामले की अगली सुनवाई होगी. वेस्ट मिडलैंड्स पुलिस में होमिसाइड टीम के डिटेक्टिव इंस्पेक्टर मिशेल थर्गूड ने संवाददाताओं को बताया, हमने मिस्टर सिंह के परिवार को इस घटनाक्रम से अपडेट कर दिया है, अधिकारी इस दुखद समय के दौरान उनका समर्थन करना जारी रखे हुए हैं. चूंकि सिंह परिवार में एकमात्र कमाने वाले थे, इसलिए उनकी फर्म एबीसी कार्स ने उनके परिजनों का समर्थन करने के लिए एक जस्टगिविंग पेज की स्थापना की.

फंड एकृत करनेवाले पृष्ठ पर मैसेज लिखा गया, अनख एक प्यारा, दयालु मेहनती पारिवारिक व्यक्ति था. यह उनके परिवार के लिए बहुत बुरा वक्त है, हमारी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं. दान इस कठिन समय में उनका समर्थन करने में मदद करने के लिए सीधे अनख के परिवार को जाएगा. दुर्घटनास्थल पर पहुंचे चिकित्सकों ने कहा कि उसे बचाने के लिए कुछ नहीं किया जा सकता. सिंह के परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं.

First Published : 17 Nov 2022, 06:09:14 PM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.