logo-image

फ्रांस के पीएम कोरोना टेस्ट में पाए गए पॉजिटिव

फ्रांस के पीएम कोरोना टेस्ट में पाए गए पॉजिटिव

Updated on: 23 Nov 2021, 11:50 AM

पेरिस:

फ्रांस के प्रधानमंत्री जीन कास्टेक्स कोरोना टेस्ट में पाए गए पॉजिटिव है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने एक रिपोर्ट में फ्रांसीसी समाचार पत्र ले फिगारो के हवाले से बताया कि बेल्जियम के अपने समकक्ष अलेक्जेंडर डी क्रू के साथ मुलाकात के बाद सोमवार दोपहर ब्रसेल्स से लौटते हुए, कास्टेक्स को पता चला कि उनकी एक बेटी ने वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था।

स्थानीय मीडिया ने बताया कि डी क्रू का बुधवार को परीक्षण किया जाएगा और वह अपने परीक्षण के परिणाम तक क्वारंटीन में रहेंगे।

बेल्जियम सरकार के कई वरिष्ठ सदस्य भी किसी भी जोखिम से बचने के लिए क्वारंटीन में चले जाएंगे।

प्रतिनिधिमंडल में फ्रांसीसी मंत्रियों में सशस्त्र बल मंत्री फ्लोरेंस पार्ली, आंतरिक मंत्री गेराल्ड डार्मिनिन, न्याय मंत्री एरिक डुपोंड-मोरेटी और यूरोपीय मामलों के राज्य सचिव क्लेमेंट ब्यूने शामिल हैं।

अखबार ने प्रधान मंत्री कार्यालय का हवाला देते हुए कहा, तुरंत एक पीसीआर (पोलीमरेज चेन रिएक्शन) परीक्षण किया, जो सकारात्मक निकला।

फ्रांसीसी सरकार के प्रमुख के कार्यक्रम को आने वाले दिनों के लिए संशोधित किया जाना है ताकि वह अपने अलगाव में कामकाज करना जारी रखे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.