logo-image

अमेरिका में गोलीबारी से एक पुलिस अधिकारी समेत 4 लोगों की मौत

अमेरिका के उत्तरी विस्कॉन्सिन में गोलीबारी की एक घटना में तीन नागरिकों और एक पुलिस अधिकारी की मौत हो गई। एवरेस्ट मेट्रोपोलिटन पुलिस प्रमुख वैली स्पार्क्‍स ने कहा कि गोलीबारी की घटनाएं बुधवार को वॉसौ इलाके में तीन स्थानों पर हुई।

Updated on: 23 Mar 2017, 01:07 PM

वाशिंगटन:

अमेरिका के उत्तरी विस्कॉन्सिन में गोलीबारी की एक घटना में तीन नागरिकों और एक पुलिस अधिकारी की मौत हो गई। एवरेस्ट मेट्रोपोलिटन पुलिस प्रमुख वैली स्पार्क्‍स ने कहा कि गोलीबारी की घटनाएं बुधवार को वॉसौ इलाके में तीन स्थानों पर हुई। ब्रिटिश संसद के बाहर आतंकी हमले के बाद अमेरिका में गोलीबारी की यह घटना सामने आई है।

सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, स्कोफील्ड में एवरेस्ट मेट्रोपोलिटन पुलिस विभाग का एक अधिकारी भी ड्यूटी के दौरान गोली लगने से मारा गया। अभी अधिकारी के नाम का खुलासा नहीं किया गया है।

और पढ़ें : ब्रिटिश संसद के बाहर पर हुए आतंकी हमले में पुलिसकर्मी समेत 5 लोगों की मौत, 40 घायल

स्पार्क्‍स ने मीडिया को बताया कि 'इस समय एक व्यक्ति पर संदेह जाहिर हुआ है और उसे हिरासत में ले लिया गया है।'

फिलहाल पुलिस प्रमुख ने अभी गोलीबारी की घटना के उद्देश्य के बारे में कुछ नहीं बताया है। उन्होंने कहा कि विस्कॉन्सिन का अपराधिक जांच का न्यायिक विभाग (डीसीआई) मामले की जांच कर रहा है।

और पढ़ें : नासा अंतरिक्ष में 2017 के अंत तक भविष्य की घड़ी भेजेगा

अभी तक यह ठीक-ठीक स्पष्ट नहीं हुआ है कि चारों व्यक्तियों की मौत कहां हुई है। सीएनएन के मुताबिक, गोलीबारी की घटनाएं रोथ्सचाइल्ड के एक बैंक में, स्कोफील्ड के एक कानूनी कार्यालय में और वेस्टन के एक अपार्टमेंट में हुईं।