logo-image

पीटीआई के संस्थापक सदस्य ने इमरान को दी पद छोड़ने की सलाह

पीटीआई के संस्थापक सदस्य ने इमरान को दी पद छोड़ने की सलाह

Updated on: 20 Mar 2022, 12:20 AM

इस्लामाबाद:

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के संस्थापक सदस्य और कराची से नेशनल असेंबली (एमएनए) के सदस्य नजीब हारून ने यह कहते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के इस्तीफे की मांग की है कि मौजूदा सियासी उथल-पुथल को खत्म करने का यही एकमात्र तरीका है। यह जानकारी फ्राइडे टाइम्स ने दी।

हारून ने जियो न्यूज से बात करते हुए कहा कि इमरान खान का इस्तीफा आगे बढ़ने और इस संकट को खत्म करने का एकमात्र तरीका है। उन्होंने कहा कि पीटीआई के एक अन्य सदस्य को प्रधानमंत्री बनने के लिए आगे बढ़ना चाहिए।

उन्होंने कहा, देश अब अस्थिरता को बरकरार नहीं रख सकता और पीएम इमरान खान को अपनी जिद छोड़नी चाहिए। पार्टी के भीतर से किसी और को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में आगे लाया जाना चाहिए।

इस बीच, पीटीआई के और अधिक असंतुष्ट सांसदों ने सार्वजनिक रूप से इमरान खान की सरकार के प्रति अपनी निराशा व्यक्त की है, जिससे संकेत मिलता है कि वे उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में मतदान कर सकते हैं।

पंजाब के मुजफ्फरगढ़ के नए एमएनए, आमिर तलाल गोपांग ने पीटीआई से खुद को दूर करते हुए एक वीडियो संदेश जारी किया।

उन्होंने कहा, मैं लोगों और अपने विवेक के अनुसार अविश्वास प्रस्ताव पर फैसला करूंगा। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार ने साढ़े तीन साल में कोई विकास कार्य नहीं किया।

भाकड़ से पीटीआई एमएनए अफजल ढांडला ने भी एक संदेश जारी करते हुए कहा, मैं अपने वोट का इस्तेमाल अपने विवेक के अनुसार करूंगा, न कि किसी लालच या दबाव में।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.