News Nation Logo
Banner

उपराष्ट्रपति पद के लिए बहस के दौरान पेंस के सफेद बालों पर आ बैठी काली मक्खी, फिर जानें क्या हुआ

अमेरिका में उपराष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए रिपब्लिकन उम्मीदवार माइक पेंस और डेमोक्रेटिक उम्मीदवार कमला हैरिस के बीच बुधवार को हुई बहस के दौरान उपराष्ट्रपति पेंस के सफेल बालों पर एक काली मक्खी आकर बैठ गई.

Bhasha | Updated on: 09 Oct 2020, 12:02:30 AM
mike pence

माइक पेंस (Photo Credit: FOX News)

वाशिंगटन:

अमेरिका में उपराष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए रिपब्लिकन उम्मीदवार माइक पेंस और डेमोक्रेटिक उम्मीदवार कमला हैरिस के बीच बुधवार को हुई बहस के दौरान उपराष्ट्रपति पेंस के सफेल बालों पर एक काली मक्खी आकर बैठ गई. यह दृश्य सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. पेंस के बालों पर मक्खी दो मिनट से अधिक समय तक बैठी रही. यह घटनाक्रम ऐसे समय हुआ जब बहस के दौरान कोरोना वायरस की रोथकथाम को लेकर दावे-प्रति दावे किए जा रहे थे, लेकिन इस दौरान मक्खी की घुसपैठ को कोई नहीं रोक पाया.

सोशल मीडिया पर यह मक्खी सबसे बड़ी स्टार बन गई है जो पेंस के बालों पर दो मिनट तीन सेकेंड तक बैठी रही. उपराष्ट्रपति ने मक्खी को भगाने की कोई कोशिश नहीं की और वह आराम से बैठी रही. ‘माइक पेंस फ्लाई’ नाम के ट्विटर हैंडल के तुरंत हजारों फॉलोअर हो गए. लोग चटखारे लेकर इस घटना की चर्चा और मजेदार टिप्पणी कर रहे हैं. डेमोक्रेटिक पार्टी के नेताओं ने इस घटनाक्रम को राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के कोरोना वायरस संक्रमण से जोड़ दिया.

डेमोक्रेटिक प्रतिनिधि इल्हान उमर ने लिखा कि मक्खी को पृथक-वास में भेजे जाने की आवश्यकता है. ट्रंप के सहयोगी रिपब्लिकन सीनेटर रैंड पॉल ने मजाक किया कि उपराष्ट्रपति के सिर पर एक कीट...यह अवैध जासूसी नियंत्रण से बाहर है. कई लोगों ने मक्खी से इतर पेंस की बाईं आंख को लेकर भी चर्चा की जो कुछ-कुछ गुलाबी और लाल रंग की नजर आ रही थी.

भारतीय-अमेरिकी मॉडल पद्मा लक्ष्मी ने ट्वीट किया कि क्या पेंस ठीक हैं? वैज्ञानिकों के अनुसार गुलाबी आंख या आंखों का संक्रमण कोरोना वायरस संक्रमण का लक्षण हो सकता है. हालांकि, पेंस जांच में संक्रमित नहीं पाए गए थे.

First Published : 08 Oct 2020, 05:38:34 PM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो