logo-image

अमेरिका के केंटुकी में मॉल में गोलीबारी में घायल हुए तीन लोगों में से एक की मौत

अमेरिका (America) के केंटुकी में रविवार को एक मॉल के अंदर गोलीबारी में घायल हुए तीन लोगों में से एक की मौत हो गई.

Updated on: 24 Aug 2020, 11:04 AM

लेक्सिंगटन:

अमेरिका (America) के केंटुकी में रविवार को एक मॉल के अंदर गोलीबारी में घायल हुए तीन लोगों में से एक की मौत हो गई. लेक्सिंगटन पुलिस विभाग ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में बताया कि गोलीबारी शाम करीब चार बजे ‘फयात्ते मॉल’ में एक दुकान के बाहर हुई. पुलिस ने बाद में कहा कि यह गोलीबारी की सामान्य घटना प्रतीत नहीं होती.

लेक्सिंगटन पुलिस प्रमुख लॉवरेंस वेदर्स ने पत्रकारों से कहा, ‘अभी तक जो जानकारी हमें मिली है, उससे प्रतीत होता है कि घटना में शामिल लोग एक-दूसरे को जानते थे.’ उन्होंने कहा, ‘गोलीबारी में जिसे निशाना बनाया गया, वह शायद संदिग्ध को जानता था.’ वदेर्स ने बताया कि अधिकारियों ने मॉल खाली करा कर सभी दुकानों की तलाशी ली. गोलीबारी में घायल हुए तीन लोगों को अस्पताल ले जाया गया.

पुलिस प्रवक्ता ब्रेना एंजेल ने बताया कि गोलीबारी में घायल एक व्यक्ति की मौत हो गई. घायल अन्य दो लोगों की हालत के संबंध में तत्काल कोई जानकारी नहीं दी गई. वेदर्स और एंजेल दोनों ने ही हमलावर के संबंध में कोई अन्य जानकारी नहीं दी. मामले की जांच के लिए पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है. इस बीच, वहां मौजूद स्थानीय निवासी एलिशिया स्परलॉक ने ‘लेक्सिंगटन हेराल्ड-लीडर’ को बताया कि वह और उनकी बेटी मॉल में दुकान से निकली ही थीं, जब अचानक से गोलियां चलने की आवाज आईं. उन्होंने कहा, ‘क्या हुआ है यह समझने में मुझे कुछ समय लगा. सभी ने बस भागना शुरू कर दिया था.’