logo-image

LIVE रिपोर्टिंग के दौरान इस महिला रिपोर्टर को इस शख्स ने करना चाहा KISS, देखें Video

इस घटना का वीडियो ट्वीटर पर आने के बाद लगातार वायरल हो रहा है.

Updated on: 25 Oct 2019, 05:43 PM

नई दिल्ली:

टीवी पत्रकारों को कभी-कभी अजीबो गरीब परिस्थितियों से गुजरना पड़ता है. खासकर जब महिला रिपोर्टर हो तो उसकी दिक्कतें और भी बढ़ जाती हैं. ऐसे वाकए आए दिन मीडिया की सुर्खियां भी बनते हैं और चर्चा का विषय भी बने रहते हैं. ऐसा ही एक वाकया सामने आया है जब एक फीमेल स्पोर्टस जर्नलिस्ट लाइव रिपोर्टिंग कर रही थी तभी वहां एक शख्स ने उसे किस करने का प्रयास किया. खेल संवाददाता एरिन केट डोलन को उनके एक फैन ने लाइव रिपोर्टिंग के दौरान चूमने की कोशिश की. सोमवार की रात एरिन केट डोलन जेट के खिलाफ मैच से पहले एक इंटरव्यू कर रहीं थी कि तभी उनके एक फैन ने उन्हें किस करना चाहा. 

आपको बता दें कि इस घटना का पूरा वीडियो एरिन केट डोलन के पास मौजूद था और उन्होंने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर कर दिया. एरिन का यह वीडियो ट्वीटर पर आने के बाद लगातार वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो शख्स एरिन को किस करना चाहता है लेकिन वो सफल नहीं हो पाता है. एरिन ने इस वीडियो पर कहा कि यह ग्लैमरस होता है पर कभी-कभी ऐसा नहीं होता है. उन्होंने कहा कि इस वाकये के दौरान वो बहुत परेशान हो गई थी.

यह भी पढ़ें-पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ को लौहार कोर्ट ने दी जमानत, नाजुक है उनकी हालत

इसके पहले अभी पिछले महीने में अमेरिका में ही ऐसी एक और घटना सामने आई थी जब अमेरिका के वेव 3 नाम के न्यूज चैनल में काम करने वाली एक महिला रिपोर्टर सारा रिवेस्ट के साथ एक एरिक गुडमैन है नाम के शख्स ने लाइव रिपोर्टिंग के दौरान महिला रिपोर्टर से अभद्रता की थी उसने महिला को लाइव रिपोर्टिंग के दौरान किस कर लिया था बाद में सारा रिवेस्ट ने एरिन गुडमैन के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज करवाया जिसके बाद उसने रिपोर्टर से माफी मांग ली थी. 

यह भी पढ़ें-अंबानी परिवार के लिए खास रही इस बार की दिवाली पार्टी, देखें तस्वीरें