logo-image

जेयूआई की जीत के बाद पाकिस्तान को करना होगा पतन का सामना : पाक के मंत्री

जेयूआई की जीत के बाद पाकिस्तान को करना होगा पतन का सामना : पाक के मंत्री

Updated on: 21 Dec 2021, 10:45 PM

नई दिल्ली/इस्लामाबाद:

पाकिस्तान के सूचना एवं प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी ने मंगलवार को खैबर पख्तूनख्वा में स्थानीय निकाय चुनावों के पहले चरण में जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम (जेयूआई) के बड़े स्कोर के बाद भविष्यवाणी की कि पाकिस्तान को पतन का सामना करना होगा। द न्यूज ने यह जानकारी दी।

कैबिनेट के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए चौधरी ने जीत को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया। उन्होंने जोर देकर कहा कि पार्टी महिलाओं के अधिकारों के खिलाफ है और जब धर्म की बात आती है तो चरमपंथी नीतियों की समर्थक है।

चौधरी ने कहा, इमरान खान महासंघ के नेता हैं, और पीटीआई के नेतृत्व और कार्यकर्ताओं के लिए अपने मतभेदों को दूर करना और इमरान खान को मजबूत करना महत्वपूर्ण है।

उन्होंने कहा, इमरान खान के बिना पाकिस्तान की राजनीति बिखर जाएगी।

मंत्री ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि जिस पार्टी को नष्ट किया जाना चाहिए था, वह हमारी गलतियों के कारण स्थानीय निकाय चुनावों में जीती।

चौधरी ने कहा, प्रशासनिक समस्याओं के कारण, हमें खैबर पख्तूनख्वा में स्थानीय निकाय चुनावों में कुछ झटका लगा। उन्होंने कहा कि पीटीआई देश की एकमात्र राष्ट्रीय पार्टी है।

उन्होंने कहा कि जेयूआई जैसी पार्टियां पीटीआई की जगह नहीं ले सकतीं, जबकि पीएमएल-एन और पीपीपी का राष्ट्रीय राजनीति में कोई स्थान नहीं है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.