logo-image

इमरान खान का उनकी पूर्व पत्नी ने फिर उड़ाया मजाक, कहा निकली हेकड़ी

तीखा हमला बोलते हुए रेहम खान ने कहा कि एक हफ्ते में ही इमरान खान (Imran Khan) की हेकड़ी निकल गई. इसके पहले भी रेहम इमरान को पाकिस्तानी सेना (Pakistan Army) का ट्टटू करार दे चुकी हैं.

Updated on: 07 Sep 2019, 08:39 PM

highlights

  • वजीर-ए-आजम इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने फिर कसा तंज.
  • कहा-कश्मीर मसले पर सिर्फ एक हफ्ते में ही निकल गई हेकड़ी.
  • पहले भी घेर चुकी हैं पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को रेहम खान.

नई दिल्ली:

कश्मीर (Kashmir) मुद्दे को लेकर भारत को गीदड़ भभकी दे रहे पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) अपने ही घर में घिरते जा रहे हैं. अब उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान (Reham Khan) ने फिर खिल्ली उड़ाई है. कश्मीरियों के समर्थन में पाकिस्तान में हर शुक्रवार को आधे घंटे के विरोध प्रदर्शन की इमरान की अपील पर तीखा हमला बोलते हुए रेहम ने कहा कि एक हफ्ते में ही उनकी हेकड़ी निकल गई. इसके पहले भी रेहम खान इमरान खान को पाकिस्तानी सेना (Pakistan Army) का ट्टटू करार दे चुकी हैं.

यह भी पढ़ेंः पाकिस्तानी नमीरा सलीम ने सराहा 'चंद्रयान 2' को, जानें और क्या कहा पाक की पहली एस्ट्रोनॉट ने

एक हफ्ते में निकली हेकड़ी
रेहम ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा, 'वे जिन्हें कश्मीरियों का साथ देने के लिए हर जुम्मे पर 30 मिनट खड़ा होना था, उनकी हिम्मत एक हफ्ते में ही जवाब दे गई. शायद सेलेक्टेड पीएम (Selected PM) मौसम बेहतर होने का इंतजार कर रहे हैं.' इमरान की अपील पर पिछले शुक्रवार को भी पाकिस्तान में कश्मीरियों के साथ खड़े होने का दिखावा किया गया था. खुद इमरान भी एक प्रदर्शन में शामिल हुए थे और कश्मीरियों के साथ आखिरी दम तक खड़े रहने का एलान किया था, लेकिन सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद इन प्रदर्शनों में ज्यादा भीड़ नहीं जुटी.

यह भी पढ़ेंः अमेरिका ने कश्मीर मुद्दे पर फिर पाकिस्तान को दी सलाह, कहा- उठाओ ये कदम

पहले भी उड़ा चुकी हैं मजाक
रेहम ने पिछले हफ्ते भी इमरान का मजाक उड़ाया था. तब उन्होंने ट्वीट में कहा था, 'अब भारत में भी गुलाम कश्मीर (PoK)को वापस लेने की मांग उठने की खबर आ रही है. वे कह रहे हैं कि पाकिस्तान कुछ करने में सक्षम नहीं है. वे (पाकिस्तानी) कश्मीर के लिए आधे घंटे भी खड़े नहीं रह सके.

यह भी पढ़ेंः पाकिस्तान की एक और हिमाकत, भारत के राष्ट्रपति के लिए बंद किया Airspace

इमरान खान कमजोर पीएम
कुछ समय पहले रेहम खान ने कहा था कि पाकिस्‍तानी पीएम इमरान खान ने कश्मीर मुद्दे पर भारत के साथ एक गोपनीय डील (Deal) की है. उनका दावा है कि इमरान खान ने ये डील भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुश करने के लिए की है. इस वजह से वह जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म करने को लेकर अपनी बात मजबूती से नहीं रख पा रहे हैं और न ही इसके खिलाफ कोई ठोस कदम उठा रहे हैं. वह डरे हुए हैं.