News Nation Logo

अमेरिका के अटलांटा में 3 मसाज पार्लरों में गोलीबारी, 8 लोगों की मौत

अमेरिका (America) के अटलांटा शहर (Atlanta City) में तीन स्पा में गोलीबारी की घटनाओं में कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई, और एक व्यक्ति घायल हुआ है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 17 Mar 2021, 11:21:37 AM
Firing

अमेरिका के अटलांटा में 3 मसाज पार्लरों में गोलीबारी, 8 लोगों की मौत (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • अमेरिका के अटलांटा में स्पा सेंटर में गोलीबारी
  • फायरिंग में 8 लोगों की मौत, एक व्यक्ति घायल
  • एक संदिग्ध को पुलिस ने हिरासत में लिया

अटलांटा :

अमेरिका (America) के अटलांटा शहर (Atlanta City) में तीन स्पा में गोलीबारी की घटनाओं में कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई, और एक व्यक्ति घायल हुआ है. मृतकों में से अधिकांश एशियाई महिलाएं हैं. पुलिस ने यह जानकारी दी. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, रॉयटर्स (Reuters) के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार को हुई गोलीबारी की घटनाओं के संबंध में एक संदिग्ध को हिरासत में ले लिया गया है. चेरोकी काउंटी शेरिफ ने कहा कि रॉबर्ट आरोन लॉन्ग (21) को रात के लगभग 8.30 (स्थानीय समयानुसार) बजे गिरफ्तार कर लिया गया.

यह भी पढ़ें : पाक सुप्रीम कोर्ट ने इमरान सरकार पर उठाए सवाल, कहा - देश चलाने में असमर्थ

गोलीबारी (Firing) की दो घटनाएं उत्तरपूर्व अटलांटा के स्पा में और तीसरी घटना चेरोकी काउंटी में हुई. अटलांटा पुलिस ने एक बयान में कहा, 'हमारे वीडियो इंटीग्रेशन सेंटर के वीडियो फुटेज में पीडमोंट रोड गोलीबारी के समय के आसपास क्षेत्र में चेरोकी काउंटी संदिग्ध के वाहन को देखा गया.'

देखें : न्यूज नेशन LIVE TV

पुलिस ने कहा कि जांचकर्ताओं द्वारा देखे गए वीडियो से ये पता चलता है कि ऐसी संभावना है कि हमारा संदिग्ध वहीं है जो चेरोकी काउंटी का है, जो हिरासत में है. इस वजह से, अटलांटा पुलिस का एक जांचकर्ता चेरोकी काउंटी में है और हम उनके साथ मिलकर काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : फेसबुक 5 करोड़ लोगों को वैक्सीन लगवाने में करेगा मदद, फेक पोस्ट पर जोड़ने की घोषणा

अधिकारियों ने कहा कि घटना के पीछे का मकसद फिलहाल अज्ञात है और यह स्पष्ट नहीं है कि क्या गोलीबारी की तीनों घटनाएं एक-दूसरे से संबंधित हैं. एफबीआई के प्रवक्ता केविन रोसन ने कहा कि एजेंसी जांच में अटलांटा और चेरोकी काउंटी जांच अधिकारियों की सहायता कर रही है.

(इनपुट - एजेंसीज)

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 17 Mar 2021, 11:21:37 AM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो