News Nation Logo

BREAKING

Banner

पाकिस्‍तान अधिकृत कश्‍मीर में भूकंप ने मचाई तबाही, सड़कों में समा गई कारें, देखें Video

दिल्ली-एनसीआर(NCR) में भूकंप (Earthquake) के तेज झटके महसूस किए गए हैं. भूकंप (Earthquake) के बाद लोगों में दहशत का माहौल बन गया.

By : Drigraj Madheshia | Updated on: 24 Sep 2019, 05:56:13 PM
ट्वीटर पर वायरल PoK में भूकंप की तबाही की तस्‍वीरें

ट्वीटर पर वायरल PoK में भूकंप की तबाही की तस्‍वीरें

नई दिल्‍ली:

दिल्ली-एनसीआर(NCR) में भूकंप (Earthquake) के तेज झटके महसूस किए गए हैं. भूकंप (Earthquake) के बाद लोगों में दहशत का माहौल बन गया. दिल्ली के अलावा पंजाब, हरियाणा और कश्मीर सहित पूरे उत्तर भारत में भूकंप (Earthquake) के झटके महसूस किए गए हैं. यह भूकंप (Earthquake) के झटके मंगलवार को शाम 4 बजकर 35 मिनट पर महसूस किए गए हैं.पाकिस्‍तान और पीओके में भी इस भूकंप (Earthquake) से भारी तबाही मची है. ट्वीटर पर शेयर की जा रही तस्‍वीरों में देखें तबाही का मंजर..

खबर आ रही है कि पीओके में 5 लोगों की मौत हो गई है और सैकड़ों घायल हैं. PoK के मीरपुर के जाटलान में नहर के किनारे से गुजरने वाली एक सड़क पूरी तरह से धंस गई और सड़क पर खड़ी कई गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई हैं. बड़ी संख्या में मकान भी क्षतिग्रस्त हुए हैं. झेलम नदी पर बने मंगला डैम से यह नहर निकलती है, जिसके आसपास यह नुकसान हुआ है. नहर पर बना एक पुल भी टूटा है और आसपास के गांवों में अब नहर का पानी भरने का भी खतरा है. पाकिस्तान के जियो न्यूज चैनल के मुताबिक नहर के किनारे करीब 20 गांव बसे हैं, जहां हजारों लोग भूकंप के चलते मुश्किल में फंस सकते हैं. 8 अक्टूबर, 2005 में भी पीओके में भूकंप ने भारी तबाही मचाई थी.

पाकिस्‍तान के एक यूजर ने यह वीडियो भी शेयर किया है..

Pok में तबाही का वीडियो

पाकिस्‍तान के प्रमुख चैनल जीयो टीवी के रिपोर्टर ने एक वीडियो शेयर किया है

First Published : 24 Sep 2019, 05:28:06 PM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Kashmir Earthquake
×