logo-image

पाकिस्तानी मंत्री ने अब अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर लगाया ये गंभीर आरोप

अपने विवादास्पद बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले पाकिस्तान के रेलवे मंत्री शेख रशीद अहमद ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर ये गंभीर आरोप लगाया है.

Updated on: 29 Aug 2019, 07:13 PM

नई दिल्ली:

अपने विवादास्पद बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले पाकिस्तान के रेलवे मंत्री शेख रशीद अहमद ने कहा है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, भारत और पाकिस्तान दोनों को ही धोखा दे रहे हैं. भारत और पाकिस्तान के बीच अक्टूबर-नवंबर में 'पूर्ण युद्ध' की बुधवार को भविष्यवाणी करने वाले शेख रशीद ने यहां संवाददाताओं से कहा कि ट्रंप कश्मीर मामले में भारत और पाकिस्तान को धोखा दे रहे हैं.

यह भी पढ़ेंःबच्चा चोरी के शक में दिल्ली पुलिस की टीम को UP में पीटने वाले थे लोग, ऐसे बचाई जान

बता दें कि अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप ने पहले कहा था कि अगर भारत चाहेगा तो वह कश्मीर मामले में मध्यस्थता करने के लिए तैयार हैं, लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि इस मामले को भारत और पाकिस्तान को द्विपक्षीय स्तर पर सुलझाना चाहिए. पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तानी रेलवे मंत्री ने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच चलने वाली थार और समझौता एक्सप्रेस उन्होंने रोक दी है और किसी में दम हो तो इन्हें चलाकर दिखाए.

यह भी पढ़ेंःजेपी नड्डा ने बताया- कश्मीर में बड़ी संख्या में लोग BJP में हुए शामिल,दिसंबर में होगा अध्यक्ष पद का चुनाव

उन्होंने कहा कि कश्मीर की जंग शुरू हो चुकी है. फिर उन्होंने कहा कि अगर जंग हुई तो हम पीछे नहीं हटेंगे और भारत को नेस्तनाबूद कर देंगे. बता दें कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल-370 हटने और राज्य को दो केंद्रशासित प्रदेश में विभाजित होने से पाकिस्तान बौखला गया है. अब पाकिस्तान भारत को घरने के लिए कोशिश में जुटा हुआ है, लेकिन उसे सफलता हाथ नहीं लग रही है.