logo-image

मगरमच्छ ने उड़ते पक्षी पर किया हमला, जानवरों के शवों ने किया हैरान, देखें वीडियो

मगरमच्छ ने एक पक्षी को दबोच लिया. इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Updated on: 15 Oct 2023, 01:55 PM

नई दिल्ली:

इस धरती पर कई तरह के जानवर मौजूद हैं. मगर इनमें से कुछ ऐसे जानवर होते जो बेहद खूंखार श्रेणी में आते हैं. इनके आसपास होने से जान का खतरा बना रहता है. शेर, बाघ और तेंदुआ जैसे जानवरों की गिनती खूंखार जानवरों में होती है. लेकिन मगरमच्छ और घड़ियाल के हमले से बचना आसान नहीं है. मगरमच्छ की खासियत है कि वह पानी के अंदर और ताकतवर हो जाता है. आइए आज हम आपको दिखाते है कि किस तरह से मगरमच्छ ने एक पक्षी को दबोच लिया. इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

इस वायरल वीडियो में एक मगरमच्छ उड़ते हुए पक्षी को अपना शिकार बनाता है. यह पक्षी उड़ते हुए जैसी मगरमच्छ के करीब आया, उसने झट से उस पर हमला बोल दिया. इसके बाद उसे लेकर पानी के अंदर चला गया. इस वीडियो में हैरान करने वाली बात ये है कि वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि मगरमच्छ पानी से बाहर निकला हुआ है. वह मरे जानवरों पर आराम कर रहा है.

 

इस बीच एक पक्षी अचानक उसके करीब आ जाता है. पक्षी ने जैसे ही अपना पैर मगरमच्छ पर रखना चाहा, वैसे ही उसे पकड़ लिया. मगर जैसे ही पक्षी मगरमच्छ के सिर पर पैर रखता है, वह तुरंत सक्रिय हो जाता है. वह झट से पक्षी की गर्दन पकड़ लेता है. से उसकी गर्दन ही दबोच लेता है. इसके बाद वह उसे पानी में लेकर चला जाता है. जाहिर सी बात है वह उसे खा गया होगा.