logo-image

लिवरपूल में कार विस्फोट के बाद आतंकवाद निरोधी पुलिस बुलाई गई

लिवरपूल में कार विस्फोट के बाद आतंकवाद निरोधी पुलिस बुलाई गई

Updated on: 15 Nov 2021, 05:35 PM

लंदन:

लिवरपूल के एक अस्पताल में एक टैक्सी में विस्फोट होने के बाद ब्रिटिश आतंकवाद-रोधी पुलिस को बुलाया गया है। इस हमले में एक की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया, हालांकि इसे आतंकवादी घटना घोषित नहीं किया गया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, शहर की पुलिस ने रविवार को सुबह करीब 11 बजे लिवरपूल सिटी सेंटर के महिला अस्पताल में विस्फोट होने की पुष्टि की।

सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई तस्वीरों में आग की लपटों में एक टैक्सी दिखाई दे रही है और एम्बुलेंस और दमकलकर्मियों को भी घटनास्थल पर बुलाया गया है।

पुलिस ने अस्पताल के चारों ओर घेराबंदी कर दी, जबकि विस्फोट के कारणों का पता लगाने के लिए पूछताछ जारी रही।

मर्सीसाइड पुलिस ने एक बयान में कहा, जो हुआ है उसे स्थापित करने के लिए अभी भी काम चल रहा है और हमें कुछ भी पुष्टि करने की स्थिति में आने में कुछ समय लग सकता है।

बयान में कहा गया है, हम इस बात पर खुले दिमाग से विचार कर रहे हैं कि विस्फोट किस कारण से हुआ, लेकिन यह देखते हुए कि यह कैसे हुआ है, आतंकवाद रोधी पुलिस मर्सीसाइड पुलिस द्वारा समर्थित जांच का नेतृत्व कर रही है।

स्काई न्यूज ने बताया कि आतंकवाद रोधी पुलिस द्वारा विस्फोट के बाद तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.