logo-image

कोरोना वायरसः ट्वीट कर ट्रोल हुए पाक राष्ट्रपति, छात्र रोते हुए बोले-बचाओ

पाकिस्तान राष्ट्रपति डॉक्टर आरिफ अल्वी चीन में फंसे पाकिस्तान के छात्रों को कोरोना वायरस पर अजीब सलाह देते ट्रोल हो गए. उन्होंने अपने ट्वीट में प्रोफेट मोहम्मद के दिशा-निर्देशों का हवाला दिया था.

Updated on: 02 Feb 2020, 12:09 PM

इस्लामाबाद:

चीन में फंसे भारतीयों को लाने के लिए एक ओर भारत विशेष विमान से भारतीय छात्रों को एयरलिफ्ट कर रहा है तो वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान के राष्ट्रपति डॉक्टर आरिफ अल्वी छात्रों को अजीब सलाह देने पर ट्रोल हो गए. डॉक्टर आरिफ अल्वी ने शनिवार को करॉना वायरस को लेकर अजीबोगरीब बयान दिया.  उनके इस बयान की पूरे पाकिस्तान में आलोचना हो रही है. पाक राष्ट्रपति ने कहा था कि अगर कहीं प्लेग फैलता है तो जो लोग जहां हैं उन्हें वहीं रहना चाहिए. उन्होंने अपने ट्वीट में प्रोफेट मोहम्मद के दिशा-निर्देशों का हवाला दिया था. लेकिन उनके ट्वीट के जवाब में कई ट्वीट ऐसे किए गए जिनमें पाक छात्रों ने उन्हें चीन से बाहर निकाले जाने की गुहार लगाई थी.

वहीं पाकिस्तान की पत्रकार नायला इनायत ने चीन के वुहान से भारतीयों को एयरलिफ्ट किए जाने के दौरान मदद की गुहार लगाते पाकिस्तानी छात्रों का एक वीडियो ट्वीट किया है. इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि भारत को छात्रों को सुरक्षित लाने के लिए एक बस में बैठाकर एयरपोर्ट ले जाया जा रहा है. नायला ने ट्वीट कर रहा कि एक तरह भारत अपने छात्रों को सुरक्षित निकाल रहा है तो वहीं पाकिस्तान अपने छात्रों को मरने के लिए छोड़ दिया है.