News Nation Logo
उत्तराखंड : बारिश के दौरान चारधाम यात्रा बड़ी चुनौती बनी, संवेदनशील क्षेत्रों में SDRF तैनात आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया राजस्थान : 11 जिलों में आज आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट, ओला गिरने की भी आशंका बिहार : पूर्णिया में त्रिपुरा से जम्मू जा रहा पाइप लदा ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, 8 घायल पर्यटन बढ़ाने के लिए यूपी सरकार की नई पहल, आगरा मथुरा के बीच हेली टैक्सी सेवा जल्द महाराष्ट्र के पंढरपुर-मोहोल रोड पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर बारिश के कारण रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश आंधी-बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से 19 फ्लाइट्स डाइवर्ट
Banner

पाक में कोरोना वायरस के मामले 14,079, मृतकों की संख्या 300 के पार

मुल्क में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या 14,000 के पार चली गई और मरने वालों की तादाद भी 301 हो गई है. राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा के मुताबिक, 3,233 मरीज जानलेवा वायरस से ठीक हो गए हैं.

Bhasha | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 28 Apr 2020, 03:25:49 PM
corona pakistan

पाकिस्तान (Photo Credit: फाइल फोटो)

इस्लामाबाद:  

प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि पाकिस्तान सरकार देश में कोविड-19 के हालात पर करीब से नजर रख रही है. वहीं मुल्क में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या 14,000 के पार चली गई और मरने वालों की तादाद भी 301 हो गई है. राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा के मुताबिक, 3,233 मरीज जानलेवा वायरस से ठीक हो गए हैं. मंत्रालय ने बताया कि पाकिस्तान में 14,079 मामले आए हैं.

यह भी पढ़ेंः तो क्या चीन को मुंहतोड़ जवाब देने की तैयारी में है मोदी सरकार, ये ट्वीट तो इसी ओर इशारा कर रहे हैं

पंजाब में 5,640, सिंध में 4,956, खैबर-पख्तूनख्वा में 1,984, बलूचिस्तान में 853, गिलगित-बाल्टिस्तान में 320, इस्लामाबाद में 261 और पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में 65 मामले हैं. अब तक 157, 223 जांच हुई हैं, जिनसें से 6417 बीते 24 घंटे में ही की गई हैं. डॉन अखबार ने खबर दी है कि खान ने सोमवार को कहा कि पाकिस्तान में कोरोना वायरस की तीव्रता दुनिया के अन्य हिस्सों की तरह गंभीर नहीं है. उन्होंने कहा कि सरकार हालात पर करीब से नजर रखे हुए है और जल्द ही लॉकडाउन पर अगली रणनीति का ऐलान करेगी.

यह भी पढ़ेंः बुलंदशहर में साधुओं की हत्या की निष्पक्ष जांच हो, मामले का राजनीतिकरण नहीं हो : प्रियंका गांधी

प्रधानमंत्री ने देश के सामाजिक ताने-बाने और अर्थव्यवस्था पर कोविड-19 के प्रभाव पर एक बैठक की अध्यक्षता करते हुए यह बात कही. पाकिस्तान ने मंगलवार को सभी मीडिया संस्थानों को अपने कर्मचारियों की पूरी सुरक्षा सुनिश्चित करने की सलाह दी. इससे पहले एक समाचार चैनल के आठ कर्मचारी घातक संक्रमण की चपेट में आ गए थे. संक्रमित कर्मचारी एआरवाई न्यूज के हैं. प्रधानमंत्री खान मंगलवार को कैबिनेट की बैठक की अध्यक्षता करेंगे और कोरोना वायरस के हालात पर चर्चा करेंगे.

First Published : 28 Apr 2020, 03:25:49 PM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Corona Virus Pakistan