News Nation Logo
Banner

कोरोना का खौफ, बस एक छीक से फेंक दिया 26 लाख का खाने का सामान

शख्स को डर था कि महिला कोरोना से संक्रमित न हो. इस घटना के बाद पुलिस को हिरासत में ले लिया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 27 Mar 2020, 01:20:17 PM
food

बस एक छीक से फेंक दिया 26 लाख का खाने का सामान (Photo Credit: फोटो- Facebook)

नई दिल्ली:

कोरोना के फैलते संक्रमण से पूरी दुनिया इस वक्त खौफ में है. ये खौफ इस कदर बढ़ गया है कि अगर कोई जरा छींक भी दें तो लोग डर जाते हैं. ऐसा ही कुछ अमेरिका के पेंसिलवानिया में हुआ. यहां बस एक छींक की वजह से लाखों का खाने का सामान फेंक दिया गया. दरअसल अमेरिका में इस वक्त कोरोना अपने चरम पर पहुंच गया है जहां हजार से भी ज्यादा लोगों की मौत हो गई है. इससे लोगों में दहशत में फैल गई है. यही वजह है यकि जब अक महिला ने यहां एक स्टोर में खाने के सामना पर छीक दिया तो दुकानदार ने अपना 35 हजार डॉलर यानी करीब 26 लाख का खाना का खाना बहर फेंक दिया. दुकानदार को डर था कि महिला कोरोना से संक्रमित न हो. इस घटना के बाद पुलिस को हिरासत में ले लिया गया है.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन : मासूम बेटे के इलाज के लिए 30 किमी पैदल चली महिला

दुकानदार को शक है कि महिला ने यह सब जानबूझकर किया. उन्होंने बताया कि महिला ने दुकान में घुसते ही छींक मारनी शुरू कर दी. उसने स्टोर में सामने रखे बेकरी के समान और मीट पर छींकना शुरू कर दिया जिसके बाद दुकानदार ने खाने का सारा सामना बाहर फेंक दिया और पुलिस को बुला लिया. पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है.

यह भी पढ़ें: भारत में अगस्त तक खिंच सकता है कोरोना का कहर, 25 लाख लोगों में हो सकता है इन्फेक्शन

पुलिस की माने तो महिला पर आपराधिक मामला चलेगा क्योंकि उसने जानबूझकर ऐसा किया. जानकारी के मुताबिक महिला कोरोना पॉजिटिव नहीं थी लेकिन जल्द ही दोबारा उसकी जांच कराई जाएगी.

First Published : 27 Mar 2020, 01:17:22 PM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×