News Nation Logo
भारत में अब तक कोविड के 3.46 करोड़ मामले सामने आए हैं: लोकसभा में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हरियाणा में अगले आदेश तक गुरुग्राम, सोनीपत, फरीदाबाद और झज्जर के स्कूलों को बंद करने का आदेश Omicron Update: 31 देशों में 400 से ज्यादा संक्रमण के मामले मलेशिया में ओमीक्रॉन के पहले मामले की पुष्टि अमेरिका में ओमीक्रॉन से संक्रमण के मामले बढ़कर 8 हुए केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: CCTV के मामले में दिल्ली दुनिया में नंबर 1 केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में महिलाएं पूरी तरह सुरक्षित केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में 1.40 कैमरे और लगाए जाएंगे थोड़ी देर में ओमीक्रॉन पर जवाब देंगे स्वास्थ्य मंत्री IMF की पहली उप प्रबंध निदेशक के रूप में ओकामोटो की जगह लेंगी गीता गोपीनाथ 12 राज्यसभा सांसदों के निलंबन को लेकर विपक्षी दलों के सांसदों का गांधी प्रतिमा के पास विरोध-प्रदर्शन यमुना एक्‍सप्रेसवे पर सुबह सुबह बड़ा हादसा, मप्र पुलिस के दो जवानों समेत चार की मौत जयपुर में दक्षिण अफ्रीका से लौटे एक ही परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित

कोलंबिया का मोस्ट वांटेड ड्रग तस्कर पकड़ा गया

कोलंबिया का मोस्ट वांटेड ड्रग तस्कर पकड़ा गया

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 24 Oct 2021, 03:35:01 PM
Colombia mot-wanted

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

बगोटा: कोलंबिया सरकार ने कहा है कि देश के मोस्ट वांटेड ड्रग तस्कर ओटोनियल को पकड़ लिया गया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, अधिकारियों ने कहा, डेरो एंटोनियो उसुगा (50), जो खाड़ी कबीले के रूप में जाने जाने वाले देश के सबसे बड़े मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह का नेतृत्व करता था, उसको एंटिओक्विया विभाग के एक ग्रामीण इलाके में पकड़ा गया था।

राष्ट्रपति इवान ड्यूक मार्केज ने शनिवार को एक टेलीविजन राष्ट्रीय संबोधन में ओटोनियल के पकड़े जाने की पुष्टि की।

उन्होंने कहा, यह घटना 90 के दशक में पाब्लो एस्कोबार के पतन के बराबर है। ओटोनियल दुनिया में सबसे खतरनाक ड्रग तस्कर था, जो पुलिसकर्मियों, सैनिकों, सामाजिक नेताओं और नाबालिगों की भर्ती करता था।

कोलंबिया के सबसे शक्तिशाली आपराधिक संगठनों में से एक, गल्फ कबीले का नेता बनने के बाद, ओटोनियल को कोलंबियाई अधिकारियों के लिए सबसे वांछित लक्ष्य में से एक माना जाता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 24 Oct 2021, 03:35:01 PM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.