logo-image

चाइना ईस्टर्न एयरलाइंस का विमान पहाड़ों के ऊपर क्रैश, 133 यात्री सवार

चाइना ईस्टर्न एयरलाइंस का विमान पहाड़ों के ऊपर क्रैश, 133 यात्री सवार

Updated on: 21 Mar 2022, 02:32 PM

नई दिल्ली:

चीन में बड़े विमान हादसे की खबर है. जानकारी के मुताबिक, दक्षिणी चीन के गुआंक्शी राज्य में 133 यात्रियों को लेकर जा रहे विमान में आग लग गई और विमान पहाड़ों में ही दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस हादसे में कितने लोग बच पाए हैं, अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. रायटर्स ने भी इस बड़े विमान हादसे की पुष्टि की है. बताया जा रहा है कि ये विमान कुन्मिंग से गुआंग्झोऊ जा रहा था. जो गुआंक्शी में दुर्घटनाग्रस्त हुआ. चीन की सरकारी मीडिया ने भी इस खबर की पुष्टि कर दी है. 

बोईंग 737 विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त

रायटर्स की रिपोर्ट के मुताबिक, ये विमान चाइना ईस्टर्न एयरलाइंस (China Eastern Airlines) का था. जो बोईंग 737 मॉडल का बड़ा विमान था. इस विमान पर दुर्घटना के समय 133 यात्री सवार थे. इसके अलावा विमान का क्रू भी इस पर मौजूद था. हालांकि हादसे में कितने लोग हताहत हुए हैं, इसका सही आंकड़ा नहीं मिल पाया है. लेकिन माना जा रहा है कि हादसे की वजह से विमान में सवार अधिक तर लोगों की मौत हो गई. 

 यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...