logo-image

CDS Bipin Rawat Death: पाकिस्तानी सेना ने CDS बिपिन रावत की मौत पर किया ये Tweet

पाकिस्तान की सेना ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट में लिखा कि जनरल नदीम रजा, जनरल कमर जावेद बाजवा और सीओएएस भारत में हुए हेलीकॉप्टर क्रैश में CDS जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत और अन्य लोगों की दुर्भाग्यपूर्ण मौत पर संवेदनाएं जाहिर करते हैं.

Updated on: 08 Dec 2021, 11:10 PM

नई दिल्ली:

CDS Bipin Rawat Death : तमिलनाडु के कुन्नूर में बुधवार को सेना का हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया है. इस हादसे में सीडीएस बिपिन रावत (Bipin Rawat) और उनकी पत्नी मधुलिका रावत (Madhulika Rawat) समेत 13 लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक जवान को बचा लिया है. जवान की गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस खबर से पूरे देश में शोक व्याप्त है. पाकिस्तान की सेना (Pakistani Army) ने भी सीडीएस बिपिन रावत की मौत पर दुख जताया है.  

पाकिस्तान की सेना ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट में लिखा कि जनरल नदीम रजा, जनरल कमर जावेद बाजवा और सीओएएस (चीफ ऑफ द आर्मी स्टाफ) भारत में हुए हेलीकॉप्टर क्रैश में CDS जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत और अन्य लोगों की दुर्भाग्यपूर्ण मौत पर अपनी संवेदनाएं जाहिर करते हैं. साथ ही तमाम पाकिस्तान के लोगों ने दुख जाहिर किया है. 

पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि तमिलनाडु में हुई हेलीकॉप्टर दुर्घटना से मैं बहुत दुखी हूं, जिसमें हमने जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और सशस्त्र बलों के अन्य कर्मियों को खो दिया है. उन्होंने अत्यंत परिश्रम के साथ भारत की सेवा की. मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं. प्रधानमंत्री आवास पर सीसीएस की बैठक (CCS) बुलाई गई थी. इस बैठक में तमिलनाडु के कुन्नूर में हुए हेलीकॉप्टर हादसे पर दुख जताया गया है. साथ ही सीडीएस बिपिन रावत समेत 13 लोगों की मौत पर दो मिनट का मौन रखा गया है.