logo-image

पाकिस्तान के कराची में विस्फोट, 10 लोगों की मौत, 10 घायल

Blast in Karachi : पाकिस्तान (Pakistan) से एक बड़ी घटना की जानकारी सामने आई है. कराची (Karachi) में स्थित एक घर में शनिवार देर रात विस्फोट हो गया है, जिसमें 10 लोगों की मौके पर ही मौत (10 people killed) हो गई है, जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

Updated on: 14 Aug 2021, 11:57 PM

नई दिल्ली:

Blast in Karachi : पाकिस्तान (Pakistan) से एक बड़ी घटना की जानकारी सामने आई है. कराची (Karachi) में स्थित एक घर में शनिवार देर रात विस्फोट हो गया है, जिसमें 10 लोगों की मौके पर ही मौत (10 people killed) हो गई है, जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. ब्लास्ट की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस आनन-फानन में घटनास्थल पहुंच गई और घायल लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है. हालांकि, अभी तक ये ब्लास्ट कैसे हुआ है, पुलिस इसकी जानकारी लगा रही है.  

कराची के एक घर में देर रात सिलेंडर ब्लास्ट हो गया है. इस सिलेंडर में ब्लास्ट होने से घर में मौजूद 10 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी और 10 लोग घायल हो गए. इस घर से उठता धुआं को देखकर पड़ोसी घटनास्थल पर पहुंच गए और घटना की सूचना पुलिस को दी. घटनास्थल पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है. 

आपको बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक मिनी बस से टक्कर लगने के बाद एक वैन में गैस सिलेंडर फट गया था. इस विस्फोट में कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई थी. इस मामले की प्राथमिक जांच में पता चला है कि वैन यात्रियों को लेकर रावलपिंडी से गुजरांवाला जा रही थी. एक मिनी ट्रक ने वैन को टक्कर मार दी थी, जिससे वैन में पीछे की ओर लगे सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया था.