logo-image

Sri Lanka Blast : एक बार फिर दहल उठा श्रीलंका, कोलंबो से महज 40 किमी दूर पुगोड़ा शहर में हुआ धमाका

Sri Lanka Blast : कोलंबो से 40 किमी पूर्वी पुगोड़ा शहर में फिर हुआ धमाका

Updated on: 25 Apr 2019, 10:34 AM

नई दिल्ली:

Sri Lanka Blast : श्रीलंका एक बार फिर धमाके दहल उठा. श्रीलंका की राजधानी कोलंबो से करीब 40 किलोमीटर दूर पुगोड़ा शहर से बम ब्लास्ट की सूचना आ रही है. हालांकि, इस विस्फोट में अभी किसी के मरने की कोई सूचना नहीं है.

रायटर के अनुसार, पुगोड़ा शहर में गुरुवार सुबह धमाके की आवाज सुनाई दी, जिससे वहां अफरातफरी मच गई. सूचना पर पहुंची श्रीलंका की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. श्रीलंका में इमरजेंसी लगने के बाद आतंकवादी अपनी नापाक हरकत को अंजाम देने में सफल हो रहे हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि कोलंबो से करीब 40 किमी दूर पुगोड़ा शहर स्थित है. वहां विस्फोट होने से लोगों में डर का माहौल है. 

यह भी पढ़ें ः श्रीलंका बम धमाकों में मारा गया बांग्लादेश की PM शेख हसीना का 8 साल का रिश्तेदार

बता दें कि ईस्टर संडे के दिन श्रीलंका में सीरियल बम ब्लास्ट हुए थे, जिसमें अब तक 359 लोगों की मौत हो चुकी है. इसके बाद श्रीलंका के राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरिसेना ने देशव्यापी आपातकाल घोषित कर दिया है. हमले के बाद पुलिस ने अपनी जांच के दौरान 40 संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनके तार धमाकों से जुड़े हैं. श्रीलंका में हुए श्रंखलाबद्ध बम धमाकों की जिम्मेदारी इस्लामिक स्टेट यानी आईएस ने ली है. अपनी अमाक न्यूज एजेंसी के जरिये आईएस ने इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी ली है.