logo-image

बिलावल भुट्टो बोले, अब इमरान खान को सम्मानपूर्वक विदाई लेनी चाहिए

बिलावल भुट्टो जरदारी ने कहा, प्रधानमंत्री को केवल यही पैगाम देना चाहते है कि आपके लिए कोई सुरक्षित रास्ता नहीं है, कोई एनआरओ नहीं है, कोई बैक एग्जिट नहीं है.

Updated on: 31 Mar 2022, 10:35 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान में सियासत संकट जारी है. इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान का दिन करीब पहुंच चुका है. इस दौरान बयानबाजी का दौर जारी है. अब पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो ने पाक के पीएम इमरान खान को नसीहत देते हुए बयान दिया है कि  इमरान खान को सम्मानपूर्वक विदाई लेनी चाहिए. चेहरे को बचाने में बहुत देर हो चुकी है. सेफ एग्जिट लें, ये जाने का समय है. बिलावल भुट्टो जरदारी ने कहा कि पीएम को अब वह यहीं पैगाम देना चाहते है कि आपके लिए कोई सुरक्षित रास्ता नहीं है, कोई एनआरओ नहीं है, कोई बैक एग्जिट नहीं है.

सिर्फ आपके पास सम्मान पूर्वक सरकार छोड़ने का मौका है. आप ऑनरेबल एग्जिट लो आप इस मुल्क के एक स्पोर्ट्समैन भी रहे हैं. आपने एक इनिंग पूरी खेली है और आपने शिकस्त झेली है. उन्होंने कहा कि वे इज्जत के साथ आज ही इस्तीफा दे दें या इज्जत और ऐहतराम के साथ आएं, नेशन असेंबली में अपना नंबर साबित कर दें. उन्होंने कहा कि इमरान खान सिर्फ अपने लिए सोच रहे हैं. वे फौज को बरगलाने की कोशिश में जुटे हुए हैं. ये मुल्क के खिलाफ है. आज इस्तीफा दे दें और विपक्ष के नेता को विश्वास मत लेने दें. उन्होंने कहा कि विपक्ष इस देश की आवाम के साथ समझौता नहीं कर सकते हैं. अगर आपने जनता की बात नहीं मानी तो इससे आपका ही नुकसान होगा.