logo-image

इमरान खान बोले... 'चोर' को पीएम बनाने से बेहतर होता पाकिस्तान पर परमाणु बम गिराना

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Pakistan Prime Minister Imran Khan) की कुर्सी जब से छिनी है, वो ऊल-जलूल बयानबाजी करते ही जा रहे हैं. कभी अपनी सरकार को गिराने के पीछे अमेरिका का हाथ बताते हैं, तो कभी विरोधी नेताओं को लेकर अपशब्द बोलते हैं.

Updated on: 15 May 2022, 11:34 AM

highlights

  • इमरान खान का बयान सोशल मीडिया पर वायरल
  • चोरों को सत्ता सौंपने से बेहतर होता परमाणु बम गिराना
  • इमरान खान ने बताया खुद की जान को खतरा

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Pakistan Prime Minister Imran Khan) की कुर्सी जब से छिनी है, वो ऊल-जलूल बयानबाजी करते ही जा रहे हैं. कभी अपनी सरकार को गिराने के पीछे अमेरिका का हाथ बताते हैं, तो कभी विरोधी नेताओं को लेकर अपशब्द बोलते हैं. ताजे बयान में तो उन्होंने ये भी कह दिया कि पाकिस्तान को शहबाज शरीफ (Shahbaz Sharif) जैसा पीएम बनने की जगह उसपर परमाणु बम गिरा दिया गया होता, तो ज्यादा बेहतर होता. उन्होंने कहा कि सत्ता चोरों को देना सही नहीं.

इमरान खान (Imran Khan) ने कहा कि चोरों को सत्ता देने से बेहतर होता कि कोई मुल्क पर एटम बम ही डाल देता. पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान का यही अजीबोगरीब बयान अब वायरल हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खान ने कहा, 'देश पर चोरों के थोपे जाने से वह स्तब्ध हैं. सत्ता में आए चोरों ने हर संस्था और न्यायिक व्यवस्था को तबाह कर दिया, अब पूछिए कि इन अपराधियों के मामलों की जांच कौन सा सरकारी अधिकारी करेगा.' इमरान खान के इसी बयान पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ ने भी पलटवार करने में जरा भी देर नहीं लगाई. उन्होंने कहा कि इमरान खान अपने भाषणों से सरकारी संस्थानों को निशाना बनाकर पाकिस्तान के लोगों के दिमाग में जहर भर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: ईरान में हाहाकार: रोटी के लिए सड़कों पर जनता, बेतहाशा बढ़ी आटे की कीमत

मेरी जान को खतरा: इमरान खान

इस बीच सियालकोट (Sialkot) में आयोजित रैली में इमरान खान (Imran Khan) ने खुद की जान को खतरा होने की बात दोहराई है. इमरान खान ने दावा करते हुए कहा कि मुझे मारने की साजिश रची जा चुकी है इसका एक वीडियो मेरे पास है जिसमें उन सभी लोगों के नाम हैं जो उनकी सरकार को हटाने की साजिश में शामिल हैं. अगर मुझे कुछ हुआ तब वो वीडियो पब्लिक डोमेन में डाल दिया जाएगा, जिसे उन्होंने एक सुरक्षित स्थान पर रखा है. इसके बाद सारे चेहरों पर से नकाब हट जाएंगे.