logo-image

बैंकॉक में ओमिक्रॉन के चलते आधिकारिक कार्यक्रम रद्द

बैंकॉक में ओमिक्रॉन के चलते आधिकारिक कार्यक्रम रद्द

Updated on: 24 Dec 2021, 03:30 PM

बैंकॉक:

बैंकॉक मेट्रोपॉलिटन एडमिनिस्ट्रेशन (बीएमए) ने घोषणा की है कि कोरोना के ओमिक्रॉन स्ट्रेन के संभावित तेजी से फैलने के कारण नए साल के सभी आधिकारिक कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, बैंकॉक के डिप्टी गवर्नर क्रियाग्योस सुदलभा ने कहा कि सभी 50 जिलों में बीएमए द्वारा आयोजित बौद्ध मंत्रोच्चार सहित सभी नए साल की पूर्व संध्या गतिविधियों को रद्द कर दिया जाएगा।

क्रिंग्योस ने कहा, हालांकि, निजी कार्यक्रमों को अभी योजना के अनुसार अनुमति दी गई है। लेकिन सभी कार्यक्रम को कोरोना के खिलाफ सख्त उपायों जैसे कि स्क्रीनिंग, सफाई और सामाजिक दूर करने के प्रोटोकॉल के साथ लागू करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि सभी कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को 72 घंटों के अंदर टीकाकरण या एक निगेटिव कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट देनी होगी।

देश में 22 दिसंबर तक ओमिक्रॉन वेरिएंट के 100 से ज्यादा मामले सामने आए हैं।

थाईलैंड ने 22 दिसंबर से विदेशी पर्याटकों के लिए क्वारंटीन से छूट दे दी थी लेकिन अब उसे निलंबित कर दिया है ताकि नए अत्यधिक संक्रामक वेरिएंट को फैलने से रोका जा सके।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.