News Nation Logo
Banner

बलूचिस्तान में बस से उतार 14 पाकिस्तानी नौसैनिकों और तटरक्षकों को गोलियों से भूना

मारे गए लोगों के पास से पाकिस्तान नौसेना और तटरक्षक दल के पहचान-पत्र बरामद हुए हैं. इलाके में सक्रिय सशस्त्र अलगवावादी संगठन बलूच राजी आजोई सांगर ने इसकी जिम्मेदारी ली है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 18 Apr 2019, 12:08:05 PM
सांकेतिक चित्र

सांकेतिक चित्र

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के दक्षिण-पश्चिम स्थित बलूचिस्तान में गुरुवार तड़के अज्ञात बंदूकधारियों ने ग्वादर जा रही बस में सवार 14 यात्रियों को गोली मार मौत के घाट उतार दिया. मारे गए लोगों के पास से पाकिस्तान नौसेना और तटरक्षक दल के पहचान-पत्र बरामद हुए हैं. इलाके में सक्रिय सशस्त्र अलगवावादी संगठन बलूच राजी आजोई सांगर ने इसकी जिम्मेदारी ली है.

प्राप्त प्रारंभिक जानकारी के अनुसार हमलावर फ्रंटियर कॉर्प्स की वर्दी में थे और उन्होंने सारे यात्रियों को हथियारों के बल पर बस से नीचे उतार फिर गोली मारी. बस में सवार यात्री कराची से ग्वादर जा रहे थे. घटना मकरान तटीय हाईवे पर स्थित ओरमारा के पास हुई.

अलजजीरा चैनल के मुताबिक घटनास्थल ओरमारा से 60 किलोमीटर और ग्वादर से 300 किमी दूर है. ग्वादर के जिला स्वास्थ्य अधिकारी आसिफ शावानी ने अलजजीरा को बताया कि मारे गए लोगों के पास से पाकिस्तान नौसैनिक और तटरक्षक दल के पहचानपत्र बरामद हुए हैं. इस हमले की जिम्मेदारी बलूच सशस्त्र अलगाववादी संगठन बलूच राजी आजोई सांगर ने ली है.

First Published : 18 Apr 2019, 11:41:25 AM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो