logo-image

बाली 14 अक्टूबर से अंतर्राष्ट्रीय पर्यटकों के लिए फिर से खुल जाएगा

बाली 14 अक्टूबर से अंतर्राष्ट्रीय पर्यटकों के लिए फिर से खुल जाएगा

Updated on: 05 Oct 2021, 12:50 PM

जकार्ता:

इंडोनेशिया में कोविड-19 के ताजा मामलों में गिरावट के बीच 14 अक्टूबर से कुछ देशों के विदेशी पर्यटकों के लिए रिसॉर्ट द्वीप बाली को फिर से खोल देगा। एक सरकारी अधिकारी ने यह जानकारी दी।

समुद्री और निवेश मामलों के समन्वय मंत्री लुहुत बिनसर पंडजैतन ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया, इंडोनेशिया, दक्षिण कोरिया, चीन, जापान, न्यूजीलैंड के साथ-साथ संयुक्त अरब अमीरात के अबू धाबी और दुबई से आने वाले अंतर्राष्ट्रीय पर्यटकों का स्वागत करेंगे।

अंतर्राष्ट्रीय आगंतुकों को कम से कम आठ दिनों के क्वारंटीन और स्वास्थ्य परीक्षण के लिए होटल बुकिंग का प्रमाण लेकर द्वीपसमूह देश में प्रवेश करने की अनुमति है।

इंडोनेशियाई सरकार ने सोमवार को अपने सार्वजनिक गतिशीलता प्रतिबंधों, जिसे स्थानीय रूप से पीपीकेएम के रूप में जाना जाता है, उसको 18 अक्टूबर तक बढ़ा दिया, जिसमें शॉपिंग सेंटर, मनोरंजन स्थलों और खेल स्थलों सहित सार्वजनिक स्थानों पर प्रतिबंधों में ढील दी गई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.