logo-image

ऑस्ट्रेलिया में भारतीय टैक्सी ड्राइवर पर नस्लीय हमला, जांच में पुलिस बरत रही ढिलाई

ऑस्‍ट्रेलिया में फिर एक बार भारतीय ड्राइवर पर नस्‍लीय हमला हुआ है और उसे काफी चोट भी आई है। नस्‍लीय हमले का शिकार हुए इस भारतीय को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

Updated on: 22 May 2017, 03:06 PM

नई दिल्ली:

ऑस्‍ट्रेलिया में फिर एक बार भारतीय ड्राइवर पर नस्‍लीय हमला हुआ है और उसे काफी चोट भी आई है। नस्‍लीय हमले का शिकार हुए इस भारतीय को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। ड्राइवर का आरोप है कि पुलिस इस मामले में गंभीर नहीं और अभी तक कोई केस भी दर्ज़ नहीं किया गया है।

शुक्रवार को तस्‍मानिया के सैंडी बे में हुए इस हमले में घायल हुए ड्राइवर ने अपनी आप बीती सुनाई। इस मामले में कानूनी कार्रवाई चल रही है और इसी कारण ड्राइवर ने नाम जाहिर करने से इनकार कर दिया है।

उसने बताया कि रात साढ़े दस बजे के करीब वो एक जोड़े को मैकडॉनल्‍ड्स ड्राइव-थ्रू ले जाने के लिए पिक किया था। रास्ते में चलती कार का दरवाज़ा खोल दिया और मना करने पर नाराज हो गई। उसके बाद उस जोड़े ने नस्ली टिप्पणी शुरू कर दी।

और पढ़ें: बीजेपी सांसद परेश रावल का अरुंधति रॉय पर विवादित बयान, जीप से इसे बांधो, ट्विटर पर मचा बवाल

ड्राइवर ने बताया कि चलती कार का दरवाजा खोलने से हादसा भी हो सकता था। लेकिन महिला पैसेंजर इतनी नाराज़ हुई कि लात-घूंसे चलाने लगीं। इसके बाद ड्राइवर ने कार को साइड में रोक दिया और दोनों ही गाड़ी में तोड़फोड़ करने लगे।

उन्हें जब ड्राइवर ने रोकने की कोशिश की तो पुरुष पैसेंजर ने उसे मुक्‍का मारकर जमीन पर गिरा दिया। इसके बाद महिला ने कहा- खूनी भारतीय, तुम इसी के लायक हो। तुम्‍हारे साथ ऐसा ही होना चाहिए।

और पढ़ें: अरुण जेटली ने केजरीवाल पर फिर किया मानहानि केस, सीएम के वकील राम जेठमलानी ने कहा था 'क्रुक'

इस घटना को देख वहां पर कुछ लोग इकट्ठा हो गए और ड्राइवर को अस्पताल ले जाया गया।

डार्इवर का कहना है कि पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई केस दर्ज़ नहीं किया है और न ही सीसीटीवी फुटेज ही देखा है।

एंटरटेनमेंट की बड़ी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें