News Nation Logo
Banner

अफगानिस्तान के गजनी प्रांत में ब्लास्ट, 15 नागरिकों की मौत, 20 से ज्यादा जख्मी

अफगानिस्तान के गजनी प्रांत में ब्लास्ट होने से 15 नागरिकों की मौत हो गई. वहीं 20 से ज्यादा लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. एक सभा के दौरान यह विस्फोट हुआ.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 18 Dec 2020, 04:42:59 PM
demo photo

गजनी प्रांत में ब्लास्ट, 15 नागरिकों की मौत, 20 से ज्यादा जख्मी (Photo Credit: प्रतिकात्मक फोटो)

नई दिल्ली :

अफगानिस्तान के गजनी प्रांत में ब्लास्ट होने से 15 नागरिकों की मौत हो गई. वहीं 20 से ज्यादा लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. एक सभा के दौरान यह विस्फोट हुआ. विस्फोट होते ही चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल हो गया. मौके पर पहुंचे राहत बचाव कार्य सभी शव को बाहर निकाल रहे हैं. वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पातल में भर्ती कराया गया है. 

आंतरिक मंत्रालय मामलों के प्रवक्ता तारिक एरियन ने बताया कि गजनी प्रांत में एक सभा हो रही थी. इस दौरान यहां विस्फोट हुआ. विस्फोट में कम से कम 15 नागरिकों की मौत हो गई है. वहीं 20 से ज्यादा जख्मी हो गए हैं.

दो दिन पहले अफगानिस्तान में आतंकवादियों ने राजधानी काबुल में कार में बम विस्फोट कर यहां के डिप्टी गवर्नर महबूबुल्लाह मोहेबी और उसके सहायक की हत्या कर दी. हत्या के समय डिप्टी गवर्नर के साथ दो सुरक्षाकर्मी थे, जो घायल हो गए. 

इसे भी पढ़ें:किसानों के हित में पीए मोदी ही काम करते हैं, बोलीं स्मृति ईरानी

कुछ दिन पहले अफगानिस्तान में कम से कम 10 रॉकेट दागे गए थे. इसके साथ ही कुछ जगहों पर ब्लास्ट भी हुआ था. इसमें अफगानिस्तान के तीन नागरिकों की मौत हुई थी. 

First Published : 18 Dec 2020, 04:42:59 PM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.