logo-image

जॉर्डन के राजा : प्रगति को बाधित करने के लिए जॉर्डन के खिलाफ चलाया जा रहा है अभियान

जॉर्डन के राजा : प्रगति को बाधित करने के लिए जॉर्डन के खिलाफ चलाया जा रहा है अभियान

Updated on: 05 Oct 2021, 12:10 PM

अम्मान:

जॉर्डन के राजा अब्दुल्ला द्वितीय ने कहा है कि जॉर्डन में आंतरिक कलह पैदा करने के प्रयास अभी भी जारी हैं। रॉयल कोर्ट के एक बयान के अनुसार, प्रगति को कमजोर करने के लिए देश के खिलाफ एक अभियान चल रहा है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, जॉर्डन के मध्य बडिया जनजातियों के प्रतिनिधियों और प्रमुख हस्तियों के साथ एक बैठक के दौरान, राजा ने कहा कि जॉर्डन का मित्र देशों के बीच बहुत सम्मान और समर्थन किया जाता है, और क्षेत्रीय और अंतर्राष्ट्रीय चरणों में इसकी मजबूत और प्रभावशाली भूमिका है।

इस बात पर जोर देते हुए कि कुछ भी छिपाया नहीं जा रहा है। उन्होंने कहा कि जॉर्डन मजबूत रहेगा क्योंकि यह पहली बार नहीं है जब इसे निशाना बनाया गया है।

इससे पहले दिन भी जॉर्डन के रॉयल हैशमाइट कोर्ट ने अब्दुल्ला द्वितीय के स्वामित्व वाली विदेशी संपत्तियों के बारे में मीडिया रिपोटरें को यह कहते हुए खारिज कर दिया था कि उन्होंने तथ्यों को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.