logo-image

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का कोरोना टेस्ट नेगेटिव, चुनावी अभियान किया शुरू

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में 3 हफ्ते का वक्त बचा है. डोनाल्ड ट्रंप अपने विरोधी जो बाइडेन से पिछड़ते हुए दिख रहे हैं. ऐसे में ट्रंप जल्दी से जल्दी स्वस्थ होकर वापस प्रचार शुरू करना और रैलियों को संबोधित करना चाह रहे थे.

Updated on: 13 Oct 2020, 08:18 AM

वॉशिंगटन:

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव आया है. इसकी पुष्टी वाइट हाउस के फिजिशियन ने की है. वाइट हाउस के फिजिशियन सीन कॉनले ने ट्रंप की कोरोना टेस्ट नेगेटिव होने की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि राष्ट्रपति अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं और उनके किसी को संक्रमण का खतरा नहीं है. डोनाल्ड ट्रंप कोरोना संक्रमण से ठीक होकर चुनाव अभियान फिर से शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण पर किया कटाक्ष

सीन कॉनले ने बताया कि लगातार निगेटिव एंटीजन टेस्ट, क्लिनिकल और लैबोरेट्री डेटा, RNA और PCR साइकल के माप के साथ ही वायरल कल्चर डेटा में भी वायरल रेप्लिकेशन की कमी मिली. ट्रंप ने हाल ही में कोरोना से इम्युनिटी डिवेलप कर लेने का दावा भी किया था.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस सांसद का भारत-पाकिस्तान, पश्चिमी एशियाई देशों के साथ व्यापार फिर शुरु करने का आग्रह

बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में 3 हफ्ते का वक्त बचा है. डोनाल्ड ट्रंप अपने विरोधी जो बाइडेन से पिछड़ते हुए दिख रहे हैं. ऐसे में ट्रंप जल्दी से जल्दी स्वस्थ होकर वापस प्रचार शुरू करना और रैलियों को संबोधित करना चाह रहे थे.