News Nation Logo

अमेरिका में चाकूबाजी, दो महिलाओं की ली जान, छह घायल

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 07 Oct 2022, 01:46:00 PM
murder

murder (Photo Credit: social media )

highlights

  • गुरुवार सुबह करीब 11.40 बजे से हमलों को लेकर काॅल आने लगे
  • घायलों में तीन की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है
  • संदिग्ध हमलावर ने एक महिला को बताया कि वह एक बावरची था

नई दिल्ली:  

अमेरिका के लास वेगास में हमलावर ने चाकू से ताबड़तोड़ वार करके दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया. वहीं छह लोग घायल हो गए. सिरफिरे हमलावर ने अचानक एक के बाद एक लोगों पर वार करना शुरू कर दिया. लोग कुछ समझ पाते इससे पहले ही वह कई लोगों को घायल कर चुका था. हालांकि पुलिस के अनुसार, हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है. घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है. इनमें से तीन की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है. वहीं तीन की हालत स्थिर बनी हुई है. 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, हमलावर ने कई जगह पर लोगों पर वार किए. हमलावर ने जिन लोगों को निशाना बनाया, उसमें से कुछ पीड़ित शो गर्ल हैं. वे स्ट्रीट परफॉर्मर्स देती हैं. पुलिस ने बताया कि स्ट्रिप के उत्तरी छोर पर से गुरुवार को सुबह से उनके पास फोन आने लगे. सुबह करीब 11.40 बजे से हमलों को लेकर काॅल आने लगे. मगर अभी तक संदिग्ध हमलावर की कोई जानकारी सामने नहीं आई है. इसके साथ हमला करने की वजह के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, संदिग्ध हमलावर ने एक महिला को बताया कि वह एक बावरची था. उसकी ख्वाइश थी कि वह हाथ में किचन वाला चाकू लेकर कुछ शो गर्ल्स के साथ अपनी फोटो खिंचवाए. हालांकि जब शो गर्ल्स ने उसके साथ तस्वीरें क्लिक करने से मना दिया, तो उसने उन पर चाकू से हमला करना शुरू कर दिया. एक अन्य प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि उसने हमलावर को नहीं देखा, लेकिन उसने तीन या चार शो गर्ल्स को चिल्लाते हुए सुना. उसने बताया कि हर जगह खून दिखाई दे रहा था. एक महिला खून से लथपथ जमीन पर पड़ी थी. वहीं एक महिला के पीठ पर वार किया गया था. उसने इस दौरान पीड़ित महिलाओं की मदद की. इस मामले की पुलिस जांच कर रही है.

First Published : 07 Oct 2022, 06:59:38 AM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.