News Nation Logo

US Shooting: सिरफिरे ने एक स्टोर पर तीन लोगों की गोली मारकर हत्या की  

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 25 Jan 2023, 03:22:56 PM
US Shooting

US Shooting (Photo Credit: social media )

वाशिंगटन:  

US Shooting: अमेरिका में एक बार फिर फायरिंग की घटना सामने आई है. इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई. यह घटना याकिमा में हुई है. यूएस में हथियार रखने की इजाजत (US Arms Laws) मिलने के बाद से इस तरह की घटनाओं में इजाफा हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 21 वर्षीय युवक ने एक स्टोर में तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी है. गोलीबारी में इस  घटना के बाद से अमेरिका में हथियार कानून पर बहस छिड़ गई है. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, याकिमा के पुलिस प्रमुख मैट मुर्रे ने बताया कि हत्या सर्किल बाजार में अल सुबह साढ़े तीन बजे के करीब हुई. याकिमा पुलिस प्रमुख के अनुसार, अधिकारियों को संदिग्ध बंदूकधारी के परिवार के एक सदस्य का  फोन काल आया था. उसने पुलिस को हत्यारे की लोकेशन बताई. मगर जब पुलिस यहां पर पहुंची तो संदिग्ध ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हत्यारा पहले एक गैस स्टेशन की लॉबी में जाने की कोशिश में था. मगर यहां पर दरवाजा बंद था. पुलिस के अनुसार, संदिग्ध  सड़क पारकर सर्किल तरफ गया. स्टोर में बैठे दो लोगों को गोली मार दी. संदिग्ध इसके बाद दुकान से बाहर निकल गया. इसके बाद उसने एक अन्य गोली मार दी. इसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

हत्यारे की पहचान याकिमा काउंटी निवासी 21 वर्षीय जरीद हैडॉक के रूप में हुई. जांच में सामने आया है कि शूटिंग ‘रैंडम’ थी. पीड़ितों और बंदूकधारी के बीच किसी तरह का संघर्ष नहीं हुआ था. पुलिस की ओर से कोई बल प्रयोग नहीं किया गया. इस दौरान कोई अधिकारी घायल नहीं हुआ. 

First Published : 25 Jan 2023, 03:19:25 PM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.