logo-image

एयरएशिया इंडोनेशिया ने उड़ान सेवाओं के अस्थायी निलंबन को 30 सितंबर तक बढ़ाया

एयरएशिया इंडोनेशिया ने उड़ान सेवाओं के अस्थायी निलंबन को 30 सितंबर तक बढ़ाया

Updated on: 04 Sep 2021, 12:05 PM

जकार्ता:

सस्ती एयरलाइन एयरएशिया इंडोनेशिया ने घोषणा की है कि कोविड-19 महामारी के बीच सार्वजनिक आवागमन प्रतिबंधों के कारण अनुसूचित उड़ान सेवाओं के अस्थायी निलंबन को 30 सितंबर तक बढ़ा दिया गया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने एयरएशिया के हवाले से कहा, देश में कोविड-19 स्थिति को नियंत्रित करने में इंडोनेशियाई सरकार के प्रयासों का समर्थन करने के लिए हमारी निर्धारित उड़ान सेवाओं के अस्थायी निलंबन को 30 सितंबर, 2021 तक बढ़ा दिया गया है।

कंपनी ने कहा कि उपभोक्ता 30 नवंबर तक अपने फ्लाइट शेड्यूल को बदल सकते हैं, या अपने खरीदे गए टिकटों को क्रेडिट खातों में बदल सकते हैं जो बिना किसी अतिरिक्त लागत के 730 दिनों तक वैध हैं।

इस बीच, एयरलाइन सख्त स्वास्थ्य प्रोटोकॉल के साथ प्रत्यावर्तन के लिए नियमित उड़ानें, माल की डिलीवरी, चार्टर और कार्गो की सेवा जारी रखेगी।

एयरलाइन ने कहा, एयरएशिया स्थिति के विकास का मूल्यांकन करना जारी रखेगी और किसी भी समय हमारी निर्धारित उड़ान सेवाओं को फिर से खोलने के लिए तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.