logo-image

अफगानिस्तान: होटल पर आतंकी हमला, 3 की मौत, कई लोग घायल

होटल को निशाना बनाकर किए गए हमले में कई लोगों के मरने की आशंका है. फिलहाल इलाके को सील कर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

Updated on: 14 Aug 2023, 04:06 PM

नई दिल्ली:

बड़ी खबर अफगानिस्तान से आ रही है. अफगानिस्तान के खोस्त में एक होटल को निशाना बनाकर हवाई हमला किया गया है. हमले में तीन लोगों की मौत होने की सूचना है. वहीं, सात से अधिक लोगों के घायल होने की खबर है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक,   तालिबान के हाफिज गुल बहादुर गुट के लड़ाके अक्सर इस होटल में जाया करते थे. इस हमले में लड़ाकू ग्रुप के कई लोगों के मारे जाने की खबर है. दोनों ओर के अधिकारियों ने इसकी पुष्टि की है. हालांकि, अभी तक हमले की जिम्मेदारी किसी ने नहीं ली है. घटना के बाद इलाके में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. साथ ही तलाशी अभियान भी शुरू कर दिया गया है. 

बता दें कि रविवार को  बलूचिस्तान में चीनी इंजीनियरों के काफिले पर हुए हमले में 4 चीनी नागरिक समेत 9 पाकिस्तानी सेना के जवान की मौत हो गई थी. इस हमले की जिम्मेदारी  बलूचिस्तान लिबरेशन आर्मी ने आतंकी हमले की जिम्मेदारी ली. घटना के बाद इलाके में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई थी. 

 

 

अफगानिस्तान: होटल पर आतंकी हमला, 3 की मौत, कई लोग घायल यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...