logo-image

पॉर्न एक्ट्रेस ने किया कबूल, डोनाल्ड ट्रंप से बने थे यौन संबंध, कहा- चुप रहने की मिली थी धमकी

पॉर्न एक्ट्रेस स्टोर्मी डेनियल्स (स्टेफनी क्लिफर्ड) ने रविवार को एक टीवी कार्यक्रम में कहा कि उन्हें 2011 में अमेरिकी राष्ट्रपति से कथित संबंध होने की बात को छिपाए रखन के लिए धमकी दी गई थी।

Updated on: 26 Mar 2018, 08:33 AM

नई दिल्ली:

पॉर्न एक्ट्रेस स्टोर्मी डेनियल्स (स्टेफनी क्लिफर्ड) ने रविवार को एक टीवी कार्यक्रम में कहा कि उन्हें 2011 में अमेरिकी राष्ट्रपति से कथित संबंध होने की बात को छिपाए रखने के लिए धमकी दी गई थी। यह बात डेनियल्स ने एक प्रतिष्ठित प्राइम टाइम कार्यक्रम में बताई।

सीबीएस मैग्जीन के एंडरसन कूपर से बात करते हुए डेनियल्स ने से '60 मिनट्स' प्रोग्राम में कहा कि उन्होंने ट्रंप के साथ एक बार 2006 में असुरक्षित यौन संबंध बनाए थे। 2011 में जब वह इस संबंध को उजागर करने के लिए तैयार हुई थी तब उन्हें लास वेगस में एक पार्किंग एरिया में धमकी मिली थी।

उन्होंने बताया कि वह अपनी नवजात बच्ची के साथ फिटनेस क्लास के लिए जा रही थीं तभी उन्हें एक व्यक्ति ने पास में आकर उन्हें धमकाया। उन्होंने कहा, 'एक व्यक्ति मेरी ओर बढ़ा और मुझसे कहा, ट्रंप को अकेला छो़ड़ दो। उसने कहा इस कहानी को भूल जाओ।' उन्होंने कहा कि उस वक्त उन्हे जान का खतरा था।

और पढ़ें: भारतीय राजदूत ने कहा- चीन के यथास्थिति में बदलाव से एक और डोकलाम संभव

डेनियल्स ने कहा, 'उस व्यक्ति ने मेरी छोटी सी बच्ची को देखकर कहा था कि यह बहुत सुंदर है और मुझे बहुत बुरा लगेगा अगर इसकी मां को कुछ हो जाएगा तो।'

पहले भी सुर्खियों में रहा है संबंध

बता दें कि इससे पहले भी डेनियल्स और ट्रंप के संबंधों की बात सुर्खियों में ऱही थी। उस दौरान अमेरिकी अखबार 'द वॉल स्ट्रीट जर्नल' ने एक रिपोर्ट में दावा किया था कि ट्रंप 2006 में पॉर्न एक्ट्रेस से एक गोल्फ मैच के दौरान मिले थे। इसके बाद इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी।

हो चुकी थी ट्रंप की शादी

उल्लेखनीय है कि इस घटना से पहले ट्रंप की शादी मेलानिया से हो चुकी थी। रिपोर्ट के मुताबिक डेनियल्स 2016 में एबीसी न्यूज चैनल से ट्रंप के साथ संबंधो पर बात करने के लिए राजी हो गई थीं।

और पढ़ें: अमेरिका में गन कल्चर पर रोक लगाने के लिए व्हाइट हाउस के सामने हुआ विरोध प्रदर्शन

ट्रंप ने चुप रहने के लिए दिए थे पैसे!

लेकिन चुनावों के ठीक पहले ट्रंप और डेनियल्स के बीच एक समझौता हुआ था कि वह इस बात को सार्वजनिक न करें। इसी दौरान ट्रंप ने वकील के जरिए पॉर्न एक्ट्रेस को हर महीने 1,30,000 डॉलर यानी करीब 82 लाख रुपये से ज्यादा दिए थे।

व्हाइट हाऊस ने बताया था 'बेतुका आरोप'

वहीं पूरे मामले में ट्रंप के निजी वकील कोहेन ने कहा था कि यह 'बेतुका आरोप' है। कोहेन ने अमेरिकी अखबार से कहा था, 'यह दूसरी बार है जब आप मेरे क्लाइंट के खिलाफ बेतुके आरोप लगा रहे हैं।'

वहीं न्यूयॉर्क डेली न्यूज ने एक खबर में इस बात की पुष्टि की थी कि डेनियल्स ने एक ईमेल भेजकर उस दौरान ट्रंप के साथ यौन संबंधों को खारिज किया है।

और पढ़ें: पाकिस्तान में बनी पहली ट्रांसजेंडर न्यूज़ एंकर, सोशल मीडिया पर हो रही है चर्चा