logo-image

अमेरिका के न्यू जर्सी में भारी गोलीबारी, 1 पुलिस ऑफिसर समेत 6 लोगों की मौत

अमेरिका के न्यू जर्सी से मंगलवार को गोलीबारी की घटना सामने आई है. इस घटना में 6 लोगों के मारे की खबर है. जिसमें एक पुलिसकर्मी और 2 संदिग्ध समेत 3 लोगों की जान चली.

Updated on: 11 Dec 2019, 06:45 AM

नई दिल्ली:

अमेरिका के न्यू जर्सी से मंगलवार को गोलीबारी की घटना सामने आई है. इस घटना में 6 लोगों के मारे की खबर है. जिसमें एक पुलिसकर्मी और 2 संदिग्ध समेत 3 लोगों की जान चली. अमेरिकी प्रेस ने इसकी जानकारी दी. ये गोलीबारी वहां के स्थानीय समयानुसार दोपहर में हुई. बताया जा रहा है कि 2 अज्ञात लोगों ने अचानक एक स्टोर के बाहर गोलियां चलानी शुरू कर दीं.

अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार को भारी गोलीबारी हुई, जिसमें एक पुलिस कर्मी और तीन दर्शक सहित छह लोग मारे गए.  मारे गए लोगों में से 3 स्टोर के अंदर थे और 2 संदिग्ध हमलावर हैं. मारे गए पुलिसकर्मी की तुरंत पहचान नहीं हो पाई. एक अधिकारी ने कहा कि घटना में आतंकवाद का कोई संकेत नहीं मिला है लेकिन फिर भी इस घटना की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें: अमेरिका (America) के पर्ल हार्बर (Pearl Harbor) सैन्‍य बेस पर एक बार फिर हुआ हमला, कई लोग घायल

पुलिस अधिकारी माइकल केली के मुताबिक, गोलीबारी की घटना दो जगहों पर हुई, सबसे पहले एक कब्रिस्तान में गोलियां चली जहां एक पुलिस अधिकारी मारा गया. उसके बाद कोशर सुपर मार्केट में गोलीबारी हुई जहां से 5 और शव बरामद किए गए.  वहीं, अधिकारियों ने बताया कि इस घटना में 2 अन्य पुलिस कर्मी घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.