logo-image

Fani Cyclone LIVE Updates : फानी तूफान पश्‍चिम बंगाल पहुंचा, लगातार बारिश से कई जिले बेहाल

प्रभावित इलाकों में रामनगर ब्लॉक एक व दो, कोनटाई ब्लॉक, इगरा व नंदाकुमार शामिल हैं. करीब 22,000 लोगों को सुरक्षित स्‍थानों पर भेजा गया है.

Updated on: 04 May 2019, 09:46 AM

नई दिल्‍ली:

ओडिशा में तबाही मचाने के बाद अब फानी तूफान (Fani Cyclone) पश्‍चिम बंगाल पहुंच गया है. शुक्रवार से ही राज्‍य में तेज हवाएं चल रही हैं और लगातार बारिश हो रही है. पूर्वी मिदनापुर के जिलाधिकारी पार्थ घोष ने बताया कि तेज बारिश व हवाओं से आंशिक रूप से करीब 50 घर तबाह हुए हैं. प्रभावित इलाकों में रामनगर ब्लॉक एक व दो, कोनटाई ब्लॉक, इगरा व नंदाकुमार शामिल हैं. करीब 22,000 लोगों को सुरक्षित स्‍थानों पर भेजा गया है. करीब 7,000 लोगों ने आश्रयगृहों में शरण ली है. हमने 56 बचाव आश्रयगृह खोले हैं. अब तक किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है. पश्चिम मिदनापुर के जिलाधिकारी पी.मोहन गांधी ने बताया कि वे हालात का आकलन कर रहे हैं. इससे पहले शुक्रवार को ओडिशा के पुरी में आए फानी तूफान में 8 लोगों की मौत हो गई थी और कई गांव तबाह हो गए हैं. तीर्थनगरी पुरी को भी भारी तबाही का सामना करना पड़ा है. फानी (Fani Cyclone) के पल-पल के अपडेट के लिए बने रहें www.newsnationtv.com के साथ ...........

calenderIcon 08:20 (IST)
shareIcon

फानी तूफान आने के बाद खड़गपुर में तबाही का मंजर देखिए



calenderIcon 08:20 (IST)
shareIcon

आज शनिवार सुबह करीब 6 बजे फानी तूफान पश्‍चिम बंगाल के तट से टकराया, जिससे पश्‍चिमी मिदनापुर जिले के खड़गपुर में लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा है.  



calenderIcon 08:17 (IST)
shareIcon

कोलकाता में आज सुबह 8 बजे से हवाई सेवा फिर से शुरू कर दी जाएगी. एयरपोर्ट अथॉरिटी ने पैसेंजर्स को फ्लाइट की टाइमिंग में किसी भी तरह के बदलाव के लिए संबंधित एयरलाइंस से जांच करने की सलाह दी है. 

calenderIcon 08:15 (IST)
shareIcon

फानी तूफान शनिवार सुबह पश्चिम बंगाल के पश्‍चिम मिदनापुर जिले के खड़गपुर से धीरे-धीरे बांग्लादेश की ओर बढ़ा. माना जा रहा है कि दोपहर 12:00 बजे तक बांग्लादेश के तट से टकराएगा.