logo-image

मिर्जापुर के कालीन भैया और मुन्ना भैया ने एक बार फिर मचाया धमाका, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने यूट्यूब पेज पर 4 दिन पहले ही मिर्जापुर का एक वीडियो रिलीज किया है, जिसमें कालीन भैया और मुन्ना भैया इंटरनेट वीडियो चैनल के एक अन्य वेब सीरीज 'Hanna' का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 22 Mar 2019, 12:26 PM

नई दिल्ली:

अमेजन प्राइम वीडियो के सबसे चर्चित थ्रिलर वेब सीरीज मिर्जापुर ने अपने पहले ही सीजन में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की. अब मिर्जापुर का दूसरा सीजन भी जल्द ही रिलीज होने वाला है, हालांकि अभी तक इसकी डेट घोषित नहीं की गई है. पहले सीजन में मिर्जापुर के बाहुबली कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) और उनके बेटे मुन्ना भैया (दिव्येंदू शर्मा) ने जमकर कोहराम मचाया था. सीरीज में कालीन भैया गैंग के दो लड़के गुड्डु पंडित (अली फजल) और बब्लू पंडित (विक्रांत मैसी) ने भी लोगों के दिलों में अपना खौफ भर दिया था. हालांकि पहले सीजन के अंत में ही मुन्ना भैया ने बब्लू पंडित को मार दिया था. मिर्जापुर के पहले सीजन को काफी पसंद किया गया. खासतौर पर इस सीजन के डायलॉग्स ने जबरदस्त चर्चाएं बटोरीं.

ये भी पढ़ें- PM नरेंद्र मोदी ने 25 लाख चौकीदारों से बात कर राहुल गांधी को दिया करारा जवाब, जानिए 12000 लोगों का कैसा रहा Reaction

अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने यूट्यूब पेज पर 4 दिन पहले ही मिर्जापुर का एक वीडियो रिलीज किया है, जिसमें कालीन भैया और मुन्ना भैया इंटरनेट वीडियो चैनल के एक अन्य वेब सीरीज 'Hanna' का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में कालीन और मुन्ना अपने पुराने अंदाज में नजर आ रहे हैं. 4 दिन पहले यूट्यूब पर पोस्ट की गई इस वीडियो को अब तक 18,68,745 बार देखा जा चुका है.

यहां देखें कालीन भैया और मुन्ना भैया का नया वीडियो-

जहां इस वीडियो को 51 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है तो वहीं 1 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे नापसंद भी किया है. बता दें कि अमेजन प्राइम वीडियो के 'Hanna' वेब सीरीज में एक जाबांज लड़की को दिखाया गया है, जो हैना का किरदार निभा रही है. अमेजन ने भारत में 'Hanna' का प्रमोशन करने के लिए पंकज त्रिपाठी और दिव्येंदू शर्मा की मदद ली है.