logo-image

जब खाना डिलीवर करने सड़क पर निकली Zomato Girl, देख लोग हुए हैरान, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो दिन ही बन जाता है.

Updated on: 09 Oct 2023, 10:41 PM

highlights

  • जोमैटो गर्ल आपने नहीं देखी होगी
  • एक लड़की स्पोर्ट्स बाइक चला रही है
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. अगर हम आपसे कहें कि एक मॉडल जैसी दिखने वाली लड़की जोमैटो गर्ल बनकर काम करने लगी तो क्या आप यकीन करेंगे? एक पल के लिए हमने भी ऐसा सोचा नहीं लेकिन इस वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. ये वीडियो वाकई दिल को छू लेने वाला है क्योंकि अगर ये काम लड़की डिलीवरी का काम कर रही है तो समझ लीजिए कि ये देश बदल रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- बस एक रोटी में सैकड़ों की दावत! राजस्थान में बनाई गई 171 किलो की चपाती...

ऐसी जोमैटो गर्ल को नहीं देखी होगी?

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की स्पोर्ट्स बाइक चलाती नजर आ रही है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि लड़की जोमैटो डिलीवरी गर्ल के तौर पर काम कर रही है. यह लड़की अपनी स्पोर्ट्स बाइक और अपने आउटफिट को लेकर सड़कों पर चर्चा का विषय बनी हुई है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब लड़की सड़क पर निकलती है तो लगभग सभी लोग उसकी तरफ देखते हैं. आपने पहले भी कई जोमैटो देखी होंगी लेकिन मॉडल जैसी दिखने वाली जोमैटो लड़की आपने नहीं देखी होगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pallavi Choudhary (@pallavichoudhary27)

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि अगर ऐसी कोई डिलीवरी गर्ल खाना लेकर आएगी तो मैं बार-बार ऑर्डर करुंगा. एक यूजर ने लिखा कि यह अद्भुत वीडियो देखकर अच्छा लगा. मुझे पता है कि आपने वायरल होने के लिए ऐसा किया है लेकिन इस वीडियो से समाज में संदेश जाएगा कि लड़कियां इस तरह के पेशे में आएंगी.