logo-image

हैदराबाद में घोड़े पर हो रही फूड डिलीवरी, Viral Video पर लोगों के मजेदार रिएक्शन

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है. कोई जोमौटो डिलीवरी एजेंट की क्रिएटिविटी को सरहाना कर रहा है, तो कोई मजाकिया अंदाज में सवाल कर रहा है कि, क्या ये डिलीवरी के समय को प्रभावित करेगा.

Updated on: 04 Jan 2024, 11:41 PM

नई दिल्ली :

घोड़े पर कर रहा फूड डिलीवरी... दरअसल सोशल मीडिया पर फिलहाल एक ऐसा ही अनोखा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जोमौटो का डिलीवरी एजेंट घोड़े की सवारी करते हुए नजर आ रहा है. मिली जानकारी के अनुसार ये वीडियो हैदराबाद का बताया जा रहा है. खबर में आगे दिखाए जाने वाले वीडियों में आप देखेंगे कि, डिलीवरी एजेंट अपने पारंपरिक दोपहिया वाहन की बजाए घोड़े की सवारी करते हुए, पीछे बैग लटकाए और लाल पोशाक पहने हुए फूड डिलीवरी करने जा रहा है.

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है. कोई जोमौटो डिलीवरी एजेंट की क्रिएटिविटी को सरहाना कर रहा है, तो कोई मजाकिया अंदाज में सवाल कर रहा है कि, क्या ये डिलीवरी के समय को प्रभावित करेगा. हालांकि जोमौटो की तरफ से इस घटना पर कोई टिप्पणी नहीं आई है. वहीं इस क्लिप ने लोगों को प्रसिद्ध कहावत याद दिला दी है - "जहां चाह, वहां राह".

बता दें कि इस वीडियो को रिपोस्ट करते हुए, एक यूजर ने मजेदार तरह से लिखा कि, "खाना जो भी ऑर्डर किया गया हो... हॉर्स टुक-टुक प्रभाव के कारण, डिलीवरी के समय तक खाना खिचड़ी बन सकता है" इसी तरह की भावना व्यक्त करते हुए, एक अन्य ने कहा, "सभी झटकों के साथ भोजन की स्थिति की कल्पना करें" वहीं कुछ लोगों ने कहा कि "जोमैटो के लोग कॉमेडी निन्जा की तरह हैं"

गौरतलब है कि, ये फूड डिलीवरी एजेंट्स अक्सर चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में काम करते हैं, कई दफा इससे जुड़ी तमाम वीडियो वायरल भी हो चुकी है. ऐसी ही एक वीडियो में जोमैटो एजेंट को प्लास्टिक बैग से खाना खाते हुए दिखाया गया था. ऐसा लग रहा था कि डिलीवरी पार्टनर ऑर्डर डिलीवर करने के बाद जल्दी से लंच ब्रेक ले रहा था. बैठने के बजाय, वह अपनी बाइक के पास खड़ा होकर प्लास्टिक की थैली से खाना खा रहा था. अपनी अगली डिलीवरी के लिए दौड़ने से पहले उसने अपना दाल चावल जल्दी से खत्म कर लिया.