logo-image

शेर के साथ युवक की शरारत पड़ी भारी, पकड़ लिया हाथ तो चिल्लाने लगा- 'बाप रे बाप'

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है, जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

Updated on: 15 Aug 2023, 08:46 PM

नई दिल्ली:

जंगली जानवरों को समझना बहुत मुश्किल है. कई बार जानवर किसी इंसान पर इस तरह हमला नहीं करते, जब तक इंसानों की ओर से कोई कदम नहीं उठाया जाता. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसमें एक युवक अपनी हरकतों के कारण शेर के चंगुल में फंस जाता है. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जो अपने आप में हैरान करने वाला है. इस वीडियो को देखने के बाद आप दंग रह जाएंगे कि कैसे युवक खुद को शेर के हवाले कर देता है.

इस खबर को भी पढ़ें- ट्रैफिक पुलिस को देखते ही संतुलन खो बैठा बॉयफ्रेंड, गर्लफ्रेंड को गिरा हुआ नौ दो ग्यारह

आखिर क्यों परेशान करता है?
ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि चिड़ियाघर के अंदर बंद पिंजरे में एक युवक शेर के साथ शरारत कर रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह शेर को परेशान कर रहा है, लेकिन युवक को क्या पता कि कुछ देर बाद उसके साथ कुछ ऐसा होने वाला है, जिसके बारे में वह सोचना भी नहीं था. वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक को शेर ने पकड़ लिया है.

क्या युवक की गलती थी?
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वहीं वीडियो पर लोगों के रिप्लाई भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये सही किया है. उसे क्यों परेशान कर रहा था, अरे वह इंसान नहीं है तो इसका मतलब क्या है? परेशान करोगे क्या एक यूजर ने लिखा कि यह युवक की गलती है, उसे ऐसा नहीं करना चाहिए था. एक यूजर ने रिप्लाई किया कि युवक ने सबक मिला है, आज के बाद अब किसी जानवरों को परेशान नहीं करेगा. वीडियो पर कई ट्विटर यूजर्स ने युवक को लताड़ लगाई है.