logo-image
लोकसभा चुनाव

ट्रैफिक पुलिस से बचने के लिए युवक ने लगाया कमाल का दिमाग, यकीन नहीं हो रहा तो देख लें ये वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

Updated on: 07 Jun 2024, 04:51 PM

नई दिल्ली:

क्या आपने कभी ट्रैफिक पुलिस से बचने के लिए दिमाग लगाया है? अगर नहीं तो हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. वैसे तो आए दिन सोशल मीडिया पर आम जनता और ट्रैफिक पुलिस के बीच नोकझोंक की तस्वीरें सामने आती रहती हैं. लेकिन जो वीडियो हम दिखाने जा रहे हैं उसमें कुछ ऐसा होता है जो अपने आप में चौंकाने वाला है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

ट्रैफिक पुलिस से बचने के लिए युवक ने लगाई दिमाग

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक पैदल ही स्कूटर खींच रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक वीडियो बना रहा है और स्कूटर खींच रहा शख्स युवक से पूछता है कि क्या हुआ है? वीडियो में देखा जा सकता है कि स्कूटर को खींचा जा रहा है. इस दौरान कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर आप खुद हैरान रह जाएंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस को देखते ही युवक स्कूटर से उतर जाता है. वीडियो देखने के बाद हम कह सकते हैं कि युवक ट्रैफिक पुलिस से बचने के लिए ऐसा करता है. ये वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी  सामने नहीं आई है.  

ये भी पढ़ें- WWE में देसी फाइट नहीं देखी होगी आपने...लड़की ने ऐसे चटाई धूल कि सब की बोलती हुई बंद

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि वाकई युवक ने अपना दिमाग लगाया है. एक युवक ने लिखा कि अगर आपने हेलमेट पहना होता तो कुछ होता तो बच जाते हैं. पुलिस को चोट नहीं लगती. एक यूजर ने लिखा कि ये ऐसे लोग हैं जो कानून की धज्जियां उड़ाते हैं और कहते हैं कि पुलिसवाले गलत करते हैं. वीडियो पर कई लोगों ने गुस्सा जाहिर किया है. एक यूजर ने लिखा कि भाई ये तरकीब पुराना हो चुका है कुछ नया लाओं इस पर पुलिस वाले समझ जाते हैं.

ये भी पढ़ें- बस मौत के करीब था युवक...अचानक यमराज की छुट्टी होने पर युवक की बच गई जान, नहीं हो रहा है यकीन