logo-image

ट्रेन में साइकिल से सफर करता है ये युवक, तेजी से वीडियो हो रहा है वायरल

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक ऐसा कारनामा करता है कि देख हर कोई दंग हो जाता है.

Updated on: 22 Apr 2024, 04:51 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया इतनी बड़ी है कि यहां कब क्या सामने आ जाए तो कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो वायरल होने लगते हैं जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है. कुछ वीडियो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखते ही आप अपना सिर पकड़ लेंगे. दरअसल, एक युवक का ऐसा कारनामा सामने आया है, जो वाकई चौंकाने वाला है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के बीच तेजी से वायरल हो रहा है और जो भी इस वीडियो को देख रहा है वह कुछ ना कुछ रिएक्शन दे रहा है.

जब ट्रेन में साइकिल लेकर घुसा शख्स

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेशन का नजारा दिखाई दे रहा है. एक लोकल पैसेंजर ट्रेन स्टेशन पर खड़ी है. ट्रेन में बैठने के लिए लोग तेजी से भाग रहे हैं. इसी दौरान एक शख्स दिखाई देता है, जो बाकी लोगों से बिल्कुल ही अलग होता है. शख्स को आप देख सकते हैं कि प्लेटफॉर्म पर साइकिल चलाते हुए जा रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ᴠᴀʟꜱᴀᴅ_ᴠᴀꜱɪ_ (@valsad_vasi_)

एक पल के लिए लगता है कि स्टेशन पर ऐसी साइकिल चला रहा है लेकिन यहां तो मजारा ही कुछ और होता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स साइकिल से ट्रेन की गेट पर जाता है और आराम से गेट के अंदर साइकिल घुसाता है और भी अंदर चला जाता है.  

यहां कुछ भी देखने को मिल सकता है

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि इस देश में कुछ भी हो सकता है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि ये बिल्कुल सामान्य बात है और वायरल होने जैसी कोई बात नहीं है. आज भी ग्रामीण इलाकों में लोग इसी तरह यात्रा करते हैं. एक यूजर ने लिखा कि क्या उस शख्स ने अपने और अपनी साइकिल के लिए टिकट लिया है. एक यूजर ने लिखा कि भाई पैसेंजर ट्रेन साइकिल तो ठीक है, कभी-कभी जानवर भी दिख जाते हैं.

ये भी पढ़ें- प्यार में मिला धोखा तो बकरी से कर ली शादी, कैमरे के सामने बयां किया दर्द, देखें वीडियो